पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना के कहर में अब PC शर्मा मिले संक्रमित,हुए चिरायु अस्पताल में भर्ती

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप अब राजनीतिक जगत में तेजी से फैल रहा है। जिसमें कई नेताओं के कोरोना संक्रमण के चपेट में आने की खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

अब पीसी शर्मा भी मिले कोरोना पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक अब पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को भी कोरोना हो गया है। पीसी शर्मा भी तेजी से बढ़ते संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। बता दें कि शर्मा की कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आने से हड़कंप का माहौल बन गया है उनकी रिपोर्ट देर शाम कोरोना पॉजिटिव आई है वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पीसी शर्मा को चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने अपील करते हुए कहा

मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है , मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आये हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लेवें, धन्यवाद।।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मंत्री तुलसी सिलावट के बाद अब एमपी के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पीसी भाई शीघ्र स्वस्थ हों प्रभु से यही प्रार्थना है। पीसी इतने लोगों से मिलते थे इसका अंदाज़ा शायद उन्हें खुद को भी नहीं होगा। फिर भी उनके परिवार जन और उनके निकट रहने वालों को जिनको थोड़ा बहुत भी कोरोना के लक्षण हैं उन्हें टेस्ट करा ही लेना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT