मंत्री पीसी शर्मा का बयान
मंत्री पीसी शर्मा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

जनता के साथ मजाक कर रही है केन्द्र सरकार : पीसी शर्मा

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंत्री पीसी शर्मा इन दिनों अपनी बयान-बाजी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश में किसानों की कर्ज माफी को लेकर छिड़ी बयान-बाजी के बीच पीसी शर्मा का बयान सामने आया है।

मंत्री पीसी शर्मा का बयान-

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि, जैसे सरकार बनी सीएम ने कर्ज माफी का आदेश दिया, और 21 लाख किसानों का कर्ज माफ भी हुआ, झाबुआ जीत सबूत है 'कर्जमाफी का' बीजेपी उम्मीदवार भानू भूरिया का भी कर्ज माफ हुआ।

जनता से भेदभाव कर रही है मोदी सरकार : पीसी शर्मा

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा केन्द्र की ओर से दो बार सर्वे हुआ,केन्द्र ने फिर भी राशि जारी नही की। 55 लाख किसानों की फसल खराब हुई, सड़क खराब हुई फिर भी केन्द्र ने राशि जारी नही की, केन्द्र सरकार जनता के साथ मजाक कर रही है, मोदी सरकार मध्यप्रदेश की जनता से भेदभाव कर रही है।

कांग्रेस केन्द्र सरकार को जगाने के लिए प्रदर्शन कर रही है
मंत्री पीसी शर्मा

प्रहलाद लोधी पर पीसी शर्मा का बयान-

पवई मे कांग्रेस का कोई हाथ नही है,खुद बीजेपी उम्मीदवार ने गलत किया है,कोर्ट ने नियम बनाया है कि, दो साल सजा होने पर विधायक की सदस्यता खत्म होगी, प्रहलाद लोधी पर पीसी शर्मा का बयान-कोर्ट जाने की सभी को स्वतंत्रता है।

सीएम के बयान पर पीसी शर्मा का बयान-

जिनके आपराधिक प्रकरण हैं और चुनाव जीते हैं वो बीजेपी विधायक खुद ही फंसेंगे और उनकी सदस्यता जाएगी।

सोनिया गांधी से मिलेंगे सीएम कमलनाथ, कई मुद्दों पर होनी है बात
मंत्री पीसी शर्मा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT