मंत्री पीसी शर्मा का बयान
मंत्री पीसी शर्मा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

मैं सरकार से डॉक्टर्स को न्याय एवं मरीजों के उचित इलाज की व्यवस्था किए जाने की माँग करता हूँ: PC शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • प्रदेश के डॉक्टर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

  • शनिवार को भी डॉक्टर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए

  • ऐसे में इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा

  • कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कही ये बात

Madhya Pradesh News: प्रदेश के सभी सरकारी मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। शनिवार को भी डॉक्टर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। वे डॉ. बाला सरस्वती सुसाइड केस में कार्रवाई नहीं होने से नाराज हैं।

कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा

ऐसे में इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (PC Sharma) ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश में डॉक्टर्स आत्महत्या कर रहे हैं या फिर करने को विवश हैं और सरकार हांथ पर हांथ धरे बैठकर गाल बजाने में व्यस्त है मरीजो को न तो इलाज मिल पा रहा है, न जरुरी सर्जरी की जा रही है, मैं सरकार से डॉक्टर्स को न्याय एवं मरीजो के उचित इलाज की व्यवस्था किए जाने की माँग करता हूँ।

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा का ट्वीट

बता दें, जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन भोपाल के अध्यक्ष डॉ. ने बताया कि भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, रीवा और सागर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की प्रदेशव्यापी अनिश्चितकालीन हड़ताल हो गई है। जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल शनिवार को भी जारी है आज प्रदेश के सभी सरकारी मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। गायनी विभाग की जूनियर डॉक्टर बाला सरस्वती के सुसाइड मामले में डॉक्टर्स ने हड़ताल का ऐलान किया था।

डॉक्टर्स का आरोप है कि, सरस्वती की आत्महत्या के दोषियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की गई है। डॉक्टरों की यह हड़ताल 5 दिनों से जारी है। भोपाल में शनिवार को हो रही जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल में डॉक्टर बाला सरस्वती के माता-पिता और बहन भी शामिल हुई है। इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में जूनियर डॉक्टर्स ने हड़ताल शुरू कर दी है। इसके कारण इन जिलों की स्वास्थ्य व्यवस्थाएं प्रभावित रहेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT