भोपाल: PC शर्मा ने फिर किए तीखे प्रहार
भोपाल: PC शर्मा ने फिर किए तीखे प्रहार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: PC शर्मा ने फिर किए तीखे प्रहार, BJP का असली चेहरा है कोरोना

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस का प्रकोप जहां देशभर में लगातार फैलता जा रहा है, वहीं वायरस के बढ़ते आंकड़ों के बीच कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा के बयान तेजी से चर्चा में जारी है, कांग्रेस के पीसी शर्मा ने सरकार पर फिर बोला हमला, संकटकाल घड़ी में मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर छिड़ी बयान-बाजी।

पीसी शर्मा ने दिया विवादित बयान :

मोदी मास्क, शिवराज मास्क मार्केट में बेचे जाने पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि "बीजेपी का मास्क एक ही है वो है कोरोना" मास्क पर लगे चेहरे ही बीजेपी के असली चेहरे हैं, वहीं इस संकट में बीजेपी सांसद जर्नादन मिश्रा के विवादित बयान पर बोले शर्मा-बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है, बीजेपी की सोच क्या है यह बयान बताता है।

"जब महिलाएं शराब पी सकती हैं वे शराब बेच क्यों नहीं सकती है, रीवा की महिला सबसे ज्यादा शराब की आदि है"
बीजेपी सांसद ने कहा था-

प्रदेश में कोरोना के मामलो को लेकर कहा -

कोरोना के लगातार फैलते संक्रमण पर पूर्व मंत्री ने कहा कि जांच हो नहीं रही है, कोरोना पॉज़िटिव मरीज बढ़ते जा रहे हैं, वहीं सरकार झूठे आंकड़े पेश करने में लगी है। इससे पहले भी पीसी शर्मा ने कहा था कि प्रदेश में बड़ी चूक हो रही है लॉक डाउन पहले होना था पर बीजेपी को सरकार गिराना था और रिच लोगों को लाना था यहाँ बड़ी चूक हुई।

कृषि मन्त्री कमल पटेल के बेटे के वायरल ऑडियो पर उनका बेटा क्या वो तो खुद (कमल पटेल) गालियां देते है, उनका बेटा तो जिलाबदर है।
पीसी शर्मा ने कहा-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT