PC शर्मा का फिर एक बार बीजेपी पर हमला
PC शर्मा का फिर एक बार बीजेपी पर हमला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

PC शर्मा का फिर एक बार बीजेपी पर हमला, कहा-चरित्र है धमकाऊ प्रवृति का

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। जहां कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों से चिंतित है मध्यप्रदेश, वहीं कांग्रेस के पीसी शर्मा ने सरकार पर फिर बोला हमला। इस संकट के बीच फिर कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा के बयान तेजी से चर्चा में आये, कांग्रेस के पीसी शर्मा ने विधायक के घर हुई तोड़फ़ोड़ पर छिड़ी बयान-बाजी।

पीसी शर्मा ने दिया विवादित बयान :

विदिशा विधायक शशांक भार्गव के दफ्तर पर हुए हमले पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार पर निशाना साधते हुए बोले अगर कोई वक्तव्य ठीक नही था तो रिपोर्ट करते, कानून हाथ मे लेकर तोड़फोड़ करना यह आतंकवादी गतिविधियां है। बता दें कि उन्होंने कहा बीजेपी का चरित्र ही यही रहा है...जनप्रतिनिधियों पर हमला करके डराने का प्रयास रहा है।

PC शर्मा ने सरकार पर जड़े आरोप

वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान में कहा बीजेपी की वर्चुअल रैली में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा नरेंद्र सिंह तोमर थे, थावरचंद्र गहलोत थे, तीनों के भाषण हुआ लेकिन सिंधिया का भाषण नहीं हुआ पूर्व मंत्री का फोटो आया जिसने थर्माकोल की प्लेट में खाना खा रहे हैं जबकि दूसरे को स्टील की थाली में खाना परोसा गया, पीसी शर्मा ने व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ये सब कहा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT