पीसी शर्मा
पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

शिवराज सरकार के आने से लगातार किसानों की बढ़ रही हैं आत्महत्या : पीसी शर्मा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए हैं। मध्यप्रदेश में किसान की आत्महत्या मामले में राजनीति लगातार जारी है। एक बार फिर मंत्री पीसी शर्मा किसान की आत्महत्या का मुद्दा उठाया है। शर्मा ने फिर बोला शिवराज सरकार पर जोरदार हमला।

बता दें कि कोरोना संकट के बीच मध्य प्रदेश में होने वाले 27 सीटों के उपचुनाव से पूर्व लगातार हो रही किसानों की आत्महत्याओं से सरकार बैकफुट पर आ रही है। वहीं प्रकृतिक आपदा से हुई हानि और किसानों की आत्महत्याओं को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदेश की शिवराज सरकार पर हमलावर हो रही है। प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला है। आज अपने निवास पर चर्चा करते हुए पीसी शर्मा ने कही ये बात।

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा-

पहले सीहोर और अब जिले के ही इछावर में किसान ने जान दी है। पीसी शर्मा ने आगे कहा कि शिवराज सरकार के आने से किसानों की आत्महत्या बढ़ रही हैं और जब 15 सालों तक शिवराज सरकार थी तब भी प्रत्येक साल हजारों किसानों मायूस होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करते थे।

राजधानी में बेरोजगार युवा संघ के आह्वान पर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान उन पर भांजी गई लाठियों को लेकर भी पीसी शर्मा ने निंदा की है, उन्होंने कहा कि एक ओर तो सीएम शिवराज मध्य प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं। मगर जब युवा रोजगार के लिए आवाज उठाता है तो, उन्हें रोजगार देने के बजाय लाठियां दी जाती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT