मंत्री पीसी शर्मा का बयान
मंत्री पीसी शर्मा का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

सरकारी कर्मचारियों के वेतन को लेकर राजनीतिक बयान-बाजी

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देश भर में कर्मचारियों को सैलिरी को लेकर परेशानी हो रही है, जिसको लेकर राजनीतिक बयान-बजी की लहर दौड़ गई है। दिवाली के खास त्यौहार पर कर्मचारियों की सैलिरी नहीं हुई है, जिस पर सफाई देते हुए मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है।

मंत्री पीसी शर्मा का बयान-

कर्मचारियों की सैलिरी लेट होने पर मंत्री पीसी शर्मा का बयान है कि-सर्वर डाउन होने की वजह से कर्मचारियों की सैलिरी नहीं हो पा रही है, लेकिन आज और कल के अंदर कर्मचारियों को सैलिरी मिल जाएगी

केन्द्र पर साधा निशाना

दो फीसदी डीए को लेकर मंत्री शर्मा ने केन्द्र पर साधा निशाना, पीसी शर्मा ने कहा कि, केन्द्र की मोदी सरकार ने रोक रखी है प्रदेश की राशि इसलिए डीए देने में हो रही दिक्कत, फिर भी डीए और कर्मचारियों की सैलिरी देने पर बन रही सहमति।

भाजपा विधायक विश्वास सारंग का बयान

विश्वास सारंग ने कहा सरकार के लिए जेट विमान का बजट है और कर्मचारियों के वेतन के लिए राशि नहीं। सीएम कहीं भी नही गए दौरा करने, किसानों को नही मिल रहा मुआवजा, सरकार जनता के बीच झूठ परोस रही है।

कमलनाथ सरकार कालाबाजारियों को संरक्षण दे रही है, जिसके कारण शासकीय उचित मूल्य की दुकानों में नहीं मिल रहा राशन
भाजपा विधायक विश्वास सारंग

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT