विकास एनकाउंटर पर शर्मा का बयान
विकास एनकाउंटर पर शर्मा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

विकास एनकाउंटर पर शर्मा का बयान, महाकाल मंदिर का होना चाहिए शुद्धिकरण

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच तेजी से चर्चा में बने हुए है पूर्व मंत्री पीसी शर्मा। बता दें कि कल ही पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान आया था कि लोगों के नाम उजागर न हो इसलिए एनकाउंटर करवा दिया इस मामले में यूपी और एमपी के प्रभावशाली लोग शामिल हैं सीबीआई जांच होनी चाहिए। अब फिर फिर विकास दुबे एनकाउंटर पर शर्मा का बयान सामने आया है।

मंत्री पीसी शर्मा का बयान-

अब शर्मा ने कहा धर्म कभी राजनीति से कांग्रेस पार्टी ने नहीं जोड़ा, धर्म आस्था का विषय है, धर्मों पर विवाद भाजपा ने छेड़ा, इस पर अब पीसी शर्मा ने छेड़ी बयानबाजी। विश्वप्रसिद्ध महाकाल मंदिर में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को सरेंडर करने के लिए चुना गया, सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि पूर्व सीएम उमा भारती ने भी इस पर सवाल खड़े किए हैं, विकास दुबे को जिनका संरक्षण मिला, पूछताछ के बाद होना था एनकाउंटर, इसलिए महाकाल मंदिर का शुद्धिकरण ज़रूरी है, सावन का महीना भी है, इसलिए शुद्धिकरण ज़रूरी।

उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज के ग्वालियर दौरे पर कहा जबसे उन्होंने शपथ ली है कोरोना पैर पसार रहा है, एमपी में कोरोना का नहीं विकास का एनकाउंटर हुआ है, शिवराज का दौरा कोरोना के लिए नहीं चुनाव के लिए है, सरकार कोरोना मामले में फेल हुई है। हर रविवार को लॉक डाउन रहेगा तो 15 जुलाई तक कोरोना ठीक कैसे होगा। बता दें मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने की बयान-बाजी में कई मुद्दे पर बात की है आगे तुलसी सिलावट के बयान पर कहा कि सभी दल-बदलने वाले नेताओं के जहन में वही बात हैं जो ज़बान पर आया, नींद में उठाकर पूछेंगे तो भी यही बात सामने आएगी।

रीवा सोलर प्लांट के उद्घाटन पर कहा

इसकी शुरुआत कमलनाथ सरकार ने कर दी थी, फिर अब उद्घाटन की क्या ज़रूरत थी, यह केवल गुमराह करने का काम था, सभी बैठकें पूरी हो चुकी है बहुत जल्द केंडिडेट के नाम डिक्लेयर होंगे, कांग्रेस के नेताओं को ही प्राथमिकता दी जाएगी, टिकिट न मिलने वाले नेता सवाल खड़े करते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT