दोषियों पर होगी कार्रवाई- शर्मा
दोषियों पर होगी कार्रवाई- शर्मा Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

लापरवाही का नतीजा ओवर ब्रिज हादसा: दोषियों पर होगी कार्रवाई-शर्मा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के भोपाल रेलवे स्टेशन पर आज बड़ा हादसा हुआ है। भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे पर दुःख जताते हुए जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने आज कहा कि, इस घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाना चाहिये।

मंत्री पीसी शर्मा ने की मीडिया से चर्चा

जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने इस घटना पर दुःख जताया और कहा कि- वे इस घटना के पीड़ितों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाना चाहिए, उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी में मामला लापरवाही का प्रतीत हो रहा है।

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस घटना पर जताया दुःख

भोपाल रेलवे स्टेशन पर एक फुटओवर ब्रिज के एक हिस्से के गिरने से हुआ हादसा बेहद दुःखद। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज व हरसंभव मदद के निर्देश।

जानिए पूरी घटना

भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर आज बड़ा हादसा हुआ है मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा सीढ़ियों का मलबा गिरने से हुआ है इस वजह से ओवर ब्रिज की सीढ़ियां गिरी हैं, जिसमें कई लोग घायल हो गए। वहीं दो व्यक्तियों की मौके पर मौत होने की भी सूचना मिली है।

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल यात्रियों को मलबे से निकाला। इस बीच रेलवे का अमला भी पहुंच गया और घायल यात्रियों को यहां के हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। लगभग छह यात्री घायल हुए हैं। फिलहाल उनके नाम सामने नहीं आ सके हैं।
रेलवे सूत्रों ने बताया-
भोपाल रेलवे स्टेशन पर हुए हादसे की तस्वीरें

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT