शर्मा का करारा तंज-ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी जला रही है पुतले
शर्मा का करारा तंज-ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी जला रही है पुतले Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: शर्मा का करारा तंज-ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी जला रही है पुतले

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पीसी शर्मा के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। बता दें कि संकट के बीच मध्यप्रदेश में दोनों पार्टियों द्वारा तोड़-फोड़ सिलसिला तेजी से जारी है, भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप के खेल से सियासत में बवाल मचा हुआ है। हाल ही में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कमलनाथ के पुतले जलाने पर दिया बयान।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान

संकटकाल में पीसी शर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि भाजपा कमलनाथ के पुतले जला रही है। शर्मा का कहना है कि ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी जला रही है पुतले, बता दें कि सन 2005 में कमलनाथ केंद्रीय वाणिज्य मंत्री थे और इस संकट घड़ी में चीन के बाद अब नेपाल भी भारत को आँखे दिखा रहा है, चीन सीमा विवाद पर जबाव नहीं है।

पेट्रोल-डीजल की कीमत में वृद्धि को लेकर बयान :

पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार वृद्धि को लेकर प्रदेश के कांग्रेस के कई नेताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा, सत्ता हो या विपक्ष अपना आचरण एक जैसा रखिये। प्रदेश हित को सर्वोपरि रखिये। अब इस मामले पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान देते हुए कहा है कि पेट्रोल डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

पीसी शर्मा का आरोप -

पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना कहा शिवराज जी ने ट्वीट कर लिखा था, चीन के कम्युनिस्ट पार्टी और बीजेपी भाई-भाई है कमलनाथ जी से बीजेपी से डर गई है, इसलिए उपचुनाव में कमलनाथ जी बढ़ती लोकप्रियता से डरकर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT