राज्यसभा चुनाव के नतीजे पर शर्मा का बयान
राज्यसभा चुनाव के नतीजे पर शर्मा का बयान Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

राज्यसभा चुनाव के नतीजे पर शर्मा का बयान, कहा महाराज पर भारी पड़े राजा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में राज्यसभा चुनाव के नतीजों के बाद कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी बयान-बाजी को लेकर फिर चर्चा में आए। मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर छिड़ी बयान-बाजी। राज्यसभा चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने चर्चा करने के दौरान बड़ा बयान दिया है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान

कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि महाराज पर भारी पड़े राजा, राज्यसभा चुनाव में भाजपा के विधायक कांग्रेस को वोट कर गए इसे देखते हुए कांग्रेस का मैनेजमेंट मजबूत रहा बीजेपी ने दूसरे दलों के विधायकों को प्रताड़ित कर वोटिंग कराई गई है और कहा है कि बीजेपी ऐसे विधायकों को ब्लैकमेल कर रही है। वही विधायकों के खिलाफ केस दर्ज होने का फायदा उठाया है और ऐसा ही रहा तो मध्यप्रदेश में आगे चलकर मणिपुर जैसी स्थिति बनेगी।

गरीब कल्याण रोजगार अभियान के शुभारंभ करने पर बोले पीसी शर्मा :

वहीं प्रदेश के कैबिनेट जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कई मुद्दों पर बातचीत की। प्रधानमंत्री द्वारा आज गरीब कल्याण रोजगार अभियान के शुभारंभ करने पर बोले पीसी शर्मा। कहा भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती हैं कोरोना संक्रमण काल में गरीबों को तो कुछ दिया नहीं छोटे और निम्न वर्ग के लोग परेशान है। विधवा और बुजुर्गों को 4 माह से पेंशन नहीं मिली है गरीबों के खाते में 1000 रूपये डालने की जो बात की जा रही थी वह भी उनके अकाउंट में नहीं आए हैं।

इस संबंध में, पूर्व मंत्री शर्मा ने प्रदेश सरकार पर कोरोना में मध्य प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगाया था। आपको बता दें कि जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने आपने बयानों में फिर सरकार पर निशाना साधा है कहा है कि- सड़कों की मरम्मत न होने पर बोले पीसी शर्मा कहा सरकार ठेकेदारों का भुगतान नहीं कर रही इसलिए मरम्मत नहीं हो पा रही और तो और बारिश का मौसम आ गया नालों की सफाई नहीं हुई निचली बस्तियों में पानी भर रहा है और सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

राज्यसभा चुनाव के नतीजे

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें की खबर-

राज्यसभा चुनाव में जीत मिलने पर महाराज और राजा ने जताया आभार

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT