PC शर्मा का बयान
PC शर्मा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

PC शर्मा का बयान-प्रज्ञा ठाकुर ने माँ नर्मदा एवं नर्मदा परिक्रमावासियों का किया अपमान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। दशहरा उत्सव कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा खरी-खोटी सुनाई जाने के बाद पीसी शर्मा मंच छोड़कर चले गए थे। मंच से प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बोल के बाद अब कांग्रेस नेताओं का हमलावर का दौर शुरू हो गया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

PC शर्मा का बयान-

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कहा- दशहरा के सार्वजनिक मंच से भाजपा सांसद द्वारा माँ नर्मदा एवं उनके भक्तों पर की गई अनर्गल टिप्पणी, माँ नर्मदा परिक्रमा करने वालों को पापी कहना,माँ नर्मदा एवं नर्मदा परिक्रमा वासियों का अपमान है, ये वही सांसद हैं जो कोरोना काल में जब जनता को जरूरत थी तो मदद तो दूर,दिखाई तक नहीं दी।

आगे शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो कुछ भी है, सब नर्मदा मैया की देन है और यहाँ का कोई भी व्यक्ति माँ नर्मदा का अपमान नहीं सह सकता, इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। हम तो ये मांग करेंगे कि ये आतंकवाद की आरोपी हैं और मेडिकल के आधार पर जमानत पर है, फिर भी कबड्डी, ओर गरबा खेल रही हैं, माननीय न्यायालय को संज्ञान लेते हुए इनकी जमानत कैंसिल करना चाहिए और इनको इनके नियत स्थान पर भेजना चाहिए।

कांग्रेस नेता योगेन्द्र सिंह परिहार ने ट्वीट कर लिखा-

वही कांग्रेस नेता योगेन्द्र सिंह परिहार ने ट्वीट कर लिखा- पुराणों के अनुसार माँ नर्मदा के दर्शन मात्र से पाप नष्ट हो जाते हैं। क्या भगवा धारण करने वाली झूठी साध्वी भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर वेद-पुराण के तथ्यों को गलत साबित कर रही हैं, नर्मदा की महिमा खंडित करने वाली प्रज्ञा ठाकुर को अविलंब अपने बयान पर माफी मांगना चाहिए।

दिग्गी के निजी सचिव और लेखक ने भी ट्वीट कर लिखा-

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के निजी सचिव और लेखक ओमप्रकाश शर्मा ने भी ट्वीट कर लिखा- सांसद साध्वी जी, जरा शर्म करो। नर्मदा परिक्रमावासी के प्रति आपके ऐसे शब्द न सिर्फ धर्म की मर्यादा को बल्कि नर्मदा जी की और समूची स्त्री जाति की मर्यादा को तार-तार करते हैं।

दरअसल, शुक्रवार को राजधानी भोपाल के MVM मैदान पर रावण दहन कार्यक्रम चल रहा था, तभी मंच पर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर भाषण दे रहीं थी, इस दौरान उन्होने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि- कांग्रेस की भारत में जगह नहीं है। कांग्रेस के एक विधायक ने उनके बीमार होने पर उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगवाए थे ऐसे लोग विधायक बनने लायक नहीं है। इतना सुनना था कि विधायक पीसी शर्मा ने कुर्सी छोड़ दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT