PC शर्मा ने सरकार पर जड़े आरोप
PC शर्मा ने सरकार पर जड़े आरोप Syed Dabeer -RE
मध्य प्रदेश

कोरोना के प्रकोप से सब परेशान, PC शर्मा ने सरकार पर जड़े आरोप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार फैलता जा रहा है, वहीं प्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों से चिंतित मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पीसी शर्मा ने सरकार पर फिर बोला हमला।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान :

मध्य प्रदेश में कोरोना के संकटकाल के बीच पीसी शर्मा की बयान के बाजी लगातार जारी है। पीसी शर्मा ने कहा है कि जहां देशभर में इससे निपटने और बचाव करने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, तो वहीं कोरोना संक्रमण से लड़ने मे मध्यप्रदेश सरकार नाकाम रही है। जिसका उदाहरण है हमीदिया अस्पताल जहां के डॉक्टर ही अब कोरोना के संक्रमण मे आ रहे हैं।

पीसी शर्मा ने मध्यप्रदेश की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा है कि लॉक डाउन के दौरान, जहाँ आमजन आवश्यक वस्तुओं के लिये भी घर से बाहर तक नहीं जा पा रहा हैं, लोगों में परेशानी और बीमारी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है पता नहीं, वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण क्षेत्र में किसान अपनी फसल नहीं काट पा रहा हैं, किसानों का गेहूं भी नही खरीदा जा रहा है जिससे उनको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT