पीसी शर्मा
पीसी शर्मा Social Media
मध्य प्रदेश

संक्रमण के बढ़ते मामलों पर शर्मा ने जताई चिंता, कई मुद्दों पर बोले

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं तब भी मध्यप्रदेश में कोरोना का तांडव तेजी से जारी है, बता दें कि कोरोना को लेकर पूरे देश मे चिंताजनक स्थिति बनी हुई है प्रदेश में पहले 4 हज़ार तक का आंकड़ा आया था लेकिन अब 6 हज़ार तक के आंकड़े आ रहे हैं, इस संकटकाल के बीच हाल ही में हाल ही में पीसी शर्मा का बयान सामने आया है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार फैलता जा रहा है, वहीं प्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों से चिंतित मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पीसी शर्मा ने कहा बढ़ते आकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है, वहीं एक्सपर्ट डॉक्टर का कहना है जो मजदूर आ रहे हैं इससे और संक्रमण फैलेगा, आज भी मजदूर घर जा रहे हैं टेस्टिंग कम हो रही है। जून जुलाई में आंकड़े ज़्यादा बढ़ेंगे।

कोरोना की दवा अमेरिका से मंगवाई जाए

मध्य प्रदेश में कोरोना का संकट के बीच पूर्व जनसंपर्क मंत्री ने बयान में कहा कोरोना की अमेरिका से दवा मंगवाई जाए। वहीं उन्होंने कहा है कि इस बीच शराब की दुकानें खुल गई हैं लेकिन मिठाई की दुकान और मंदिर नहीं खुल रहे।

महासंकट में सभी टैक्स नहीं लिए जायें

पूर्व जनसंपर्क मंत्री ने बयान कई मुद्दों पर बात की है, इस संकट में सभी तरह के टैक्स ले रहे हैं। लॉक डाउन के दौरान के सभी टैक्स नहीं लिए जायें, ऐसा कोई नियम नहीं है महापौर का कार्यकाल बढ़ाया जाए। पहले सरकार बोल रही थी किसानों के खाते में पैसा डाला जाएगा। 450 करोड़ रुपये किसानों को नहीं मिला। किसानों के खातों में पैसा डाले जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT