पीसी शर्मा का बयान
पीसी शर्मा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दूध महंगा और शराब सस्ती, ये है भाजपा सरकार द्वारा दिया गया अजाब: पीसी शर्मा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में महंगाई की रफ्तार फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रही है, हालत यह है कि, दूध, सब्जियां, किराना, सभी कुछ महंगा हो गया है। ऐसे में गरीबों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस फिर भाजपा सरकार पर हमला बोल रही है और महंगाई पर लगाम लगाने की मांग पर जोर दे रही है।

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा-

बता दें, महंगाई की मार से दूध और दूध से बने उत्पाद भी अछूते नहीं हैं। सांची के अलग-अलग ब्रांड के दूध का दाम दो रुपए प्रति लीटर महंगा हो गया है। एमपी में दूध महंगा होने पर कांग्रेस नेता ने सरकार को घेरा है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (PC Sharma) ने ट्वीट कर लिखा- दूध महंगा है और सस्ती शराब है, यह भाजपा सरकार द्वारा, दिया गया अजाब है।

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा-

कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला बड़ा हमला

वहीं, महंगाई को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोल दिया है, एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- अमृतकाल का पहला झटका : अमूल दूध के एक लीटर पर 2 रुपए बढ़े, अब 59 रूपये में एक लीटर और आधा लीटर 30 रूपये में मिलेगा। "धन्यवाद मोदी जी"

लोगों पर महंगाई की एक और मार पड़ी :

बता दें, लोगों पर महंगाई की एक बार फिर मार पड़ी है। अमूल के बाद अब सांची ने भी दूध के दाम बढ़ा दिए हैं। एमपी स्टेट कोऑपरेटिव डेयरी फेडरेशन लिमिटेड से मंजूरी मिलने के बाद भोपाल सहकारी दुग्ध संघ ने सांची के फुल क्रीम गोल्ड, स्टेंडर्ड, टोंड, डबल टोंड, चाह और चाय स्पेशल दूध के दामों में दो रुपये प्रति लीटर तक बढ़ोतरी कर दी है। इससे पहले अमूल भी अपने दूध के दाम दो रुपये प्रति लीटर बढ़ा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT