2000 का नोट बंद करने पर PC शर्मा की प्रतिक्रिया
2000 का नोट बंद करने पर PC शर्मा की प्रतिक्रिया Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

2000 का नोट बंद करने पर PC शर्मा की प्रतिक्रिया- मोदी जी से अपील है कि इसी बीच 420 रुपए के नोट जारी कर दें

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने 2 हजार रुपये के नोट को सर्कुलेशन से बाहर करने का ऐलान किया है, आरबीआई के इस फैसले पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आई है वही कांग्रेस नेताओं ने इस फैसले पर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

2000 के नोट बंद होने पर पीसी शर्मा ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप

बता दें, 2000 रुपए के नोट बंद करने के ऐलान के बाद कांग्रेस के निशाने पर बीजेपी की सरकार है। अब मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने 2000 के नोट बंद होने पर BJP पर बड़ा आरोप लगाया है।

पीसी शर्मा ने कहा-

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा है कि, दो-दो हजार के नोट कर्नाटक चुनाव में इन्होंने बांटे थे। लोगों ने नोट ले लिए और वोट दिए नहीं, इसलिए जिन्होंने BJP को वोट नहीं दिए, उन्हें टॉर्चर करने के लिए नोट बंद किए है। ऐसे में पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, काला धन बंद करने के लिए 1000 रुपये के बंद कर लाए गये 2000 रुपये के नोट 30 सितंबर से गैर कानूनी होंगे, मोदी जी से दिली अपील है कि इसी बीच 420 रुपये के नोट जारी कर दें।

एक बार फिर नोटबंदी हुई है- जनता को अब तय करना चाहिए कि बार बार नोट बदलें या एक बार सरकार बदलें। अर्थ का अनर्थ जारी है, अब बीजेपी हटाने की तैयारी है।
मध्य प्रदेश कांग्रेस

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने इसे तुगलकी फरमान बताया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री बताएं जब बंद ही करना था, तो 2 हजार का नोट क्यों जारी किया। PM मोदी जनता को डराकर रखना चाहते हैं। वही, केके मिश्रा ने कहा- कालाधन आ गया, आतंकवाद खत्म,उसे होने वाली फंडिग भी बंद! लिहाजा, 2000 के नोट भी बंद! इन नोटों की छपाई पर कितना खर्च हुआ होगा? देश बर्बाद करके ही मानेंगे! सोचिए,अब बार-बार जरूरत नोट बदलने की नहीं,सरकार (तुगलकी) बदलने की है. अर्थ व्यवस्था बनी मजाक..

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT