मप्र पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ
मप्र पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम के विष वाले बयान पर नाथ बोले- विष का परिणाम तो अब भोगना पड़ेगा

Author : Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार गुरुवार को होने जा रहा है। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चल रहे मंथन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा कर कहा था कि जब भी मंथन होता है, अमृत निकलता है। अमृत तो बंट जाता है, लेकिन विष शिव पी जाते हैं। सीएम के इस बयान पर कमलनाथ ने तंज कसा हैं।

मुख्यमंत्री के बयान पर पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा, मंथन इतना लंबा हो गया कि अमृत तो निकला नहीं, सिर्फ़ विष ही विष निकला है। मंथन से निकले विष को तो अब रोज़ ही पीना पड़ेगा क्योंकि अब तो कल से रोज़ मंथन करना पड़ेगा। अमृत के लिये तो अब तरसना ही तरसना पड़ेगा। इस विष का परिणाम तो अब हर हाल में भोगना पड़ेगा।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सेवा दल के कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि इतने समय बाद मंत्रिमंडल बनने जा रहा है, इसका भविष्य क्या होगा, ये तो आने वाला समय बताएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT