भिंड में युवक की मौत से गुस्साए लोग
भिंड में युवक की मौत से गुस्साए लोग Social Media
मध्य प्रदेश

भिंड में युवक की मौत से गुस्साए लोग- ऑफिसर कॉलोनी के सामने परिजनों ने किया चक्काजाम

Author : Priyanka Yadav

Bhind News: एमपी के भिंड जिले में हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accidents) में एक युवक की मौत हो गई। युवक पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था। जिले में युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने ऑफिसर कॉलोनी के सामने चक्काजाम कर दिया है।

युवक की मौत से नाराज लोग सड़क पर उतर आए:

मिली जानकारी के मुताबिक, भिंड में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत से नाराज लोग सड़क पर उतर आए हैं। परिजनों का आरोप है कि, सड़क हादसे में घायल होने के बाद युवक का अस्पताल में सही से उपचार नहीं हुआ, जिससे उसकी मौत हो गई।

आक्रोशित लोग जाम खोलने के लिए तैयार नहीं:

बता दें, युवक की मौत के बाद लोगों ने जाम लगा दिया है, घटना के बाद जाम लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जाम खोलने के लिए लोगों को समझाने लगी। लेकिन आक्रोशित लोग जाम खोलने के लिए तैयार नहीं। चक्काजाम से दोनों तरफ वाहनेां की कतार लगी हुई जिससे लोग परेशान हो रहे।

ये भी पढ़े-

एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है, सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे है। बीते दिनों ही इंदौर में हुए भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में व्यक्ति की कुलचने से मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूटा, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रख चक्काजाम किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT