MP नगर स्थित रेसीडेंसी होटल में शादी का खाना खा कर लोग हुए बीमार
MP नगर स्थित रेसीडेंसी होटल में शादी का खाना खा कर लोग हुए बीमार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : MP नगर स्थित रेसीडेंसी होटल में शादी का खाना खा कर लोग हुए बीमार

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। लोग अक्सर शादियों में बहुत मन से बड़े चाव से खाना कहते हैं, सोचिए, अगर कोई वो खाना खाकर बीमार पड़ जाए तो क्या हो। ऐसा ही कुछ हुआ भोपाल के MP (महाराणा प्रताप) नगर के एक होटल में। जी हां, कल रात MP नगर के एक होटल का खाना खा कर कुछ लोग बीमार पड़ गए।

क्या है मामला ?

दरअसल, 28 जून की रात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के MP नगर स्थित एक होटल में शादी का प्रोग्राम था। यहां आए लोगों ने शिकायत की है कि, शादी में बना खाना खाकर कुछ लोगों की तबियत खराब हो गई। यह शादी होटल रेसीडेंसी द्वारा परिसा गया था। खबरों की मानें तो, इस शादी में शामिल हुए लोगों में से ज्यादातर लोग फ़ूड पॉइज़निंग का शिकार हो गए थे। पॉइज़निंग से 30 से ज्यादा लोगों के बीमार होने की जानकारी सामने आई है।

नहीं हुई अब तक कोई कार्रवाई :

बताते चलें, होटल में परोसे गए खराब खाने के चलते शादी में शामिल हुए बहुत से लोगों की तबियत बिगड़ गई। इन लोगों में कई परिवार, कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। यह मामला 28 जून को हुई शादी का है। फ़िलहाल, बीमार खाना खाने से बीमार हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज जारी है और इस होटल रेसीडेंसी की शिकायत MP नगर पुलिस को दे दी गई है। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। बता दें, इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT