खरगोन: दंगा प्रभावितों से मिलने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल
खरगोन: दंगा प्रभावितों से मिलने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन में दंगा प्रभावितों से मिलने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल, लोगों का फूटा गुस्सा

Priyanka Yadav

खरगोन, मध्यप्रदेश। एमपी के खरगोन में हुए पथराव के बाद से कर्फ्यू जारी है, इस बीच आज खरगोन में दंगा प्रभावितों से कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल मिलने पंहुचा, लेकिन कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को लोगों के गुस्से से सामना करना पड़ा।

खरगोन में कांग्रेस नेताओं को लोगों ने लौटाया :

मिली जानकारी के मुताबिक खरगोन में हुए सांप्रदायिक दंगे की जांच के लिए आज कांग्रेस के वरिष्ठ विधायकों व नेताओं का एक जांच दल वहां पहुंचा, जब यह दल खरगोन स्थित मालीपुरा पहुंचा तो लोगों ने उनसे देरी से आने पर सवाल किए और उन्हें खरी-खोटी सुनाई, विरोध को देखते हुए नेताओं को वापस लौटना पड़ा।

बता दें, खरगोन में महिलाएं इतनी नाराज हुईं कि कांग्रेस नेताओं को उल्टे पांव लौटना पड़ा। विजयलक्ष्मी साधौ की कुछ लोगों से बहस भी हुई तो सज्जन सिंह वर्मा ने विवाद करना उचित नहीं समझा और वहां से निकल आए। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्णा ठाकुर ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, मुकेश नायक, विजयलक्ष्मी साधौ, बाला बच्चन, पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी, आलिम शेख शामिल रहे।

इसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा- कांग्रेस के नेताओं को खरगोन के मुसलमानो ने दौड़ा दौड़ा कर भगाया। पूछा "हमारे बच्चो को आतंकी बताओगे, हिंदुओं को उनसे लडवाओगे?" इसलिए कमलनाथ खुद खरगोन नहीं गये? पब्लिक बहुत मारती है साब!।।साधो।।

ये कांग्रेस के"सज्जन" हैं जो कैसे "तू-तड़ाक" करके आम पीडिता से बात कर रहे हैं, ऐसे में इन बदतमीज़ कांग्रेसियों को कौन वोट देगा ?
बीजेपी प्रवक्ता हितेश बाजपेयी

जिले में रामनवमी पर हुई थी झड़प

आपको बताते चलें कि, खरगोन में रामनवमी पर जुलूस निकालने के दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था, इसके बाद आगजनी और दंगे शुरू हो गए, पुलिस ने हिंसा के सिलसिले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT