भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े
भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े Social Media
मध्य प्रदेश

मरकज में गए हुए भोपाल के व्यक्तियों को दिल्ली में क्वारंटाइन किया

Shahid Kamil

राज एक्सप्रेस। दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में शामिल हुए राजधानी भोपाल के जायरीनों को लेकर भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने बताया कि, निजामुद्दीन, नई दिल्ली मरकज में गए हुए भोपाल के 32 व्यक्ति दिल्ली में ही क्वारंटाइन किए गए है, कोई व्यक्ति भोपाल नही आया है।

उन्होंने बताया कि विदेशों से आए 55 और अन्य जमातियों का स्वास्थ्य परीक्षण करा लिया गया है, किसी में भी कोरोना बीमारी के कोई लक्षण नही मिले हैं। सतर्कता के दृष्टिगत उनके सैंपल लिए गए हैं। कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि वह बिल्कुल भी पैनिक नहीं हों, प्रशासन सजग और सतर्क है।

भोपाल कलेक्टर ने बताया कि जमातियों के साथ रहने वाले लोगों की भी सैंपलिंग कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। सभी जमातियों ने 21 दिन का सेल्फ आइसोलेशन पूरा कर लिया है। किसी भी जमाती में किसी भी प्रकार की बीमारी का लक्षण नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT