लोधी समाज के लाेगाें ने BJP प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ की नारेबाजी
लोधी समाज के लाेगाें ने BJP प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ की नारेबाजी Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी में लोधी समाज के लाेगाें ने BJP प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ की नारेबाजी, VD शर्मा का फूंका पुतला

Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। बीते दिनों भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने बदरवास में एक कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी, प्रीतम लोधी की टिप्पणी से नाराज ब्राह्मण समाज ने जगह-जगह प्रदर्शन किया था। जिसके बाद इस मामले में प्रीतम सिंह लोधी को भाजपा ने छह साल के लिए प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

शिवपुरी में जमा हुए लाेधी समाज के लाेग :

वहीं, इस मामले को लेकर आज शिवपुरी में लोधी समाज के लाेगाें ने BJP प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, बता दें, शिवपुरी के पिछाेर में हजाराें की संख्या लाेधी समाज के लाेग एकत्रित हुए और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का पुतला दहन किया।

समाज के लाेगाें की ये है मांग-

बता दें, समाज के लाेगाें की मांग है कि अरुण मिश्रा व बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री और साकेत पुराेहित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इधर शिवपुरी में तनावपूर्ण स्थिति काे देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, पुलिस प्रशासन हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

जानिए पूरी खबर :

17 अगस्त को एक कार्यक्रम में प्रीतम सिंह लोधी ने ब्राह्मण समाज को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, लोधी के बयान से ब्राह्मण समाज आक्रोशित हुआ, कई जिलों में ब्राह्मणों ने विरोध-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपे। इसी दिन शिवपुरी के रन्नाोद थाना और ग्वालियर में लोधी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई थी। ब्राह्मणों की नाराजगी के बाद प्रीतम सिंह लोधी ने लिखित में माफी मांगी थी।

प्रीतम सिंह लोधी को BJP ने किया पार्टी से निष्कासित :

इधर प्रीतम सिंह लोधी से उनके बयान पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया था, लोधी ने अपने बयान में लिखित में माफी मांगी थी, लेकिन पार्टी प्रीतम सिंह लोधी के लिखित जवाब से संतुष्ट नहीं हुई, जिसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT