मंत्री के इलाकों में खुदी सड़कों से पनप रहा आक्रोश
मंत्री के इलाकों में खुदी सड़कों से पनप रहा आक्रोश Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : मंत्री के इलाकों में खुदी सड़कों से पनप रहा आक्रोश

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। उपचुनाव में एक दूसरे को पटखनी देने के लिए शह और मात का खेल शुरू हो चुका है। भाजपा जहां अपनी सरकार बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, वहीं कांग्रेस पुन: सत्ता हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, लेकिन इस बीच उपचुनाव क्षेत्र के जिन इलाकों में काम नहीं हुए हैं, वहां जनता का आक्रोश दिखने लगा है। सड़क नहीं बनने से शुक्रवार को डीडी नगर क्षेत्र के लोगों ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर दिया।

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के इलाके में उपनगर ग्वालियर की सड़कों की हालत भी खस्ता है। अमृत योजना के तहत जो सीवर लाइन डाली गई थीं, उनसे क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की रिपेयरिंग अभी तक नहीं की गई हैं। निर्माण एजेंसी ने सिर्फ सफेद गिट्टी बिछाकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली है, जिससे राहगीरों के वाहन पंचर हो रहे हैं। कई स्थानों पर गडढ़े तक नहीं भरे गए हैं, जिससे लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। उदाहरण स्वरूप नौ नम्बर की पुलिया पर कई माह पूर्व अमृत योजना के तहत सीवर लाइन डाली गई थी, यहां लोगों को अमृत योजना के कनेक्शन तो आज तक नहीं मिले, लेकिन सीवर के लिए जो गड्ढे खोदे गए थे, वहां आज तक डामरीकरण नहीं हुआ है। सफेद गिट्टी लोगों की रोज गाडिय़ां पंचर कर रही है। शुक्रवार को सीएम के आगमन से पूर्व हजीरा मार्ग पर अमृत योजना के गड्ढों में आनन-फनन में डामरीकरण किया गया।

पूरा नहीं हुआ हजीरा-चारशहर नाका मार्ग :

हजीरा चारशहर का नाका पर कई महीनों से सीसी रोड का काम चल रहा है, लेकिन एक पट्टी पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हुई है, उससे पहले ही खुदना शुरू हो गई है। दूसरी पट्टी पर तो अभी बिल्कुल काम ही शुरू नहीं हुआ है, जिससे लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

डीडी नगरवासी करेंगे चुनाव का बहिष्कार :

दीनदयाल नगर सेवा समिति के प्रवक्ता मोहन सिंह कुशवाह ने बताया कि स्वीमिंग पुल के बगल में जीसेक्टर डीडीनगर की सड़कें वर्षो से खुदी पड़ी है और पॉश कॉलोनी में नरकीय जीवन जीने को मजबूर होना पड़ रहा है। बार बार सत्ताधीशों द्वारा केवल सड़के बनाने का आश्वासन दिया जाता रहा है। समिति के ने चेतावनी देते हुए कहा कि या तो चुनाव पूर्व सड़कें बनाई जाएं नहीं तो डीडीनगर के सैकड़ों त्रस्त रहवासी चुनाव का पूर्ण वाहिष्कार करेंगे। जनप्रतिनिधियों से विनम्र आग्रह है कि वर्षो से त्रासदी भुगत रहे डीडीनगर वासियो से वोट मांगने का कष्ट नही करे। मांग करने वालों में सतेंद्र भदौरिया, राजकुमार सिंह, महेश भदौरिया,रामकुमार शर्मा,लाखन सिंह सिकरवार, बी एस परमार, राघवेंद्र चौहान आदि लोग शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT