पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

MP की जनता उपचुनाव में सच्चाई का साथ देगी, मतदाता बहुत समझदार हैं- कमलनाथ

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बीच कई मुद्दों पर राजनीतिक गलियारे में जहां राजनेताओं के बीच आपसी बहस की खबरें सामने आती ही रहती हैं, वही इस बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गरीब कल्याण सप्ताह कार्यक्रम को लेकर लगातार शिवराज पर तंज कस रहे हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान सामने आया है।

कमलनाथ का तंज

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मैंने सोचा था कि 15 साल झूठ बोलने के बाद शिवराज जी ने सबक ले लिया होगा, जब 2018 चुनाव में प्रदेश की जनता ने उन्हें घर बैठाया परन्तु वे बाज नहीं आने वाले हैं- नाथ कि शिवराज रोज़ 3 झूठ बोलते हैं। आगे कहा कि हमने संबल योजना में फर्जी लोगों को हटाया था। वहीं कमलनाथ ने कहा- शिवराज ये करेंगे 2 हजार लोगों का फायदा और कहेंगे की हमने 20 लाख लोगों का फायदा कर दिया। ये झूठ की राजनीति बहुत हो गई। आने वाले उपचुनाव में मध्य प्रदेश की जनता सच्चाई का साथ देगी, मतदाता बहुत समझदार हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री नाथ ने आगे कहा कि शिवराज जी को झूठ बोलने की बड़ी आदत है शिवराज सरकार-कर्जमाफी योजना बंद की, हमेशा झूठ बोला वही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि बता दें कि कमलनाथ सरकार ने 27 लाख किसानों का कर्जामाफ किया- हमेशा सच बोला “सच्चे हैं कमलनाथ, अच्छे हैं कमलनाथ”

बताते चलें कि वही आज रायसेन ज़िले में जारी तेज बारिश के कारण प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रायसेन दौरा स्थगित कर दिया गया है। नया दौरा कार्यक्रम शीघ्र ही जारी किया जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT