Is There Petrol - Diesel Crisis In Bhopal
Is There Petrol - Diesel Crisis In Bhopal Raj Express
मध्य प्रदेश

Petrol - Diesel Bhopal : भोपाल कलेक्टर ने क्यों कहा, जिले में पर्याप्त पेट्रोल, डीजल, लोग परेशान नहीं हो...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भोपाल जिले में पेट्रोल के पर्याप्त स्टॉक।

  • पेट्रोल पम्प पर दिखी लोगों की लम्बी कतारें।

  • बस - रिक्शा ड्राइवर का सड़कों पर विरोध।

मध्यप्रदेश। भोपाल जिले में पर्याप्त पेट्रोल और डीजल है। लोग अनावश्यक परेशान न हो। यह बात राजधानी भोपाल के कलेक्टर ने कही है। दरअसल भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को लोगों की लम्बी भीड़ देखी गई। पेट्रोल पम्प पर मौजूद लोगों ने बताया कि, उन्हें सूचना मिली थी कि, जिले में पेट्रोल डीजल खत्म होने वाला है। इसलिए वे यहाँ पेट्रोल का टैंक फुल करवाने आये हैं। लोगों के बीच एक अफवाह फैली कि, पेट्रोल डीजल जल्द ही ख़त्म हो जाएगा। इसके बाद भोपाल के कई पेट्रोल पंप में गाड़ियों की लम्बी कतार देखी गई। इसके बाद कलेक्टर ने यह बात कही है।

भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह ने लोगों को परेशान होने की सलाह देते हुए कहा है कि, जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है। सभी जिले वासियों से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें एवं अनावश्यक परेशान न हो। जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है एवं यह सुचारू रूप से जारी रहेगी।

भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह Tweet

बता दें कि, एक अफवाह यह भी है कि, बस संचालक और ड्राइवरों की हड़ताल के चलते अब पेट्रोल पंप पर ईंधन नहीं मिल पाएगा। दरअसल बस संचालक और ड्राइवर हिट एंड रन कानून का विरोध करते हुए कई जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसका ईंधन आपूर्ति पर सीधा प्रभाव नहीं है। भोपाल कलेकटर का कहना है कि, भोपाल जिले में पर्याप्त पेट्रोल, डीजल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT