भोपाल : पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का हुआ  उद्घाटन
भोपाल : पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का हुआ उद्घाटन Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फोटो प्रदर्शनी का हुआ उद्घाटन

Author : Rishabh Jat

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फोटो प्रदर्शनी शुरू हो गई है। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। प्रदर्शनी का आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) के अवसर पर चलाए जा रहे 'सेवा सप्ताह' कार्यक्रम के तहत किया गया है। इस प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित विभिन्न चित्र शामिल किए गए हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर गरीब कल्याण सप्ताह आयोजित किया जा रहा है। सप्ताह पर जनकल्याण के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिनमें मंत्रियों की इसमें सहभागिता को आवश्यक बताया गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि गरीब कल्याण सप्ताह 16 से 23 सितंबर तक आयोजित किया जा रहा है। इन आठ दिनों में राज्य और जिला पर जन कल्याण कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि जनकल्याण कार्यक्रम किन्हीं एक या दो विभागों का नहीं बल्कि राज्य सरकार के हैं। इन कार्यक्रमों में फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लाखों लोग जुड़ेंगे। सीएम चौहान ने इसके लिए सभी विभागों को निर्देश दिए हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को इन कार्यक्रमों में जोड़ें। उद्घाटन के समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, कृषि मंत्री कमल पटेल, मंत्री विश्वास सारंग एवं प्रदेश के अन्य मंत्री भी उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT