पिपरिया बरेली हाई-वे पर भीषण सड़क हादसा
पिपरिया बरेली हाई-वे पर भीषण सड़क हादसा Jiendra Verma
मध्य प्रदेश

पिपरिया बरेली हाई-वे पर भीषण सड़क हादसा, बुझ गए 3 घर के इकलौते चिराग

Jitendra Verma

पिपरिया, मध्यप्रदेश। सोमवार देर शाम पिपरिया-बरेली हाई-वे पर धान से भरे ट्रैक्टर से बुलेट टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। घटना का पता चलते ही परिजनों और सामाजिक बंधुओं में हाहाकार मच गया। परिवार से जुड़े एडवोकेट कमलेश रघुवंशी ने बताया कि तीनों मृतक परिवार में इकलौते पुत्र थे। तीनो मृतक सोहागपुर के समीपस्त ग्राम के बताए जा रहे है। डॉक्टर अरविंद अग्रवाल के अनुसार गंभीर चोट की वजह से तीनों की मौत हुई है। अस्पताल मे ब्राड डेड ही आये थे। एसआई धुर्वे के अनुसार हादसे मे प्रारंभिक रुप से जो नाम मिले है उनमे सौरभ रघुवंशी, दीपक रघुवंशी ग्राम कनमेशरा व आयुष रघुवंशी मरकनढाना सभी तहसील सोहागपुर के होना पाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों का पोस्टमार्टम सुबह होगा।

तीसरे मृतक को डॉक्टर ने किया दोबारा चेक :

हादसे के बीच तीसरे युवक की साँसे घटनास्थल पर चल रही थी। उसे अस्पताल लेकर सामाजिक बंधु पहुंचे। यहां बीएमओ डॉ. एके अग्रवाल ने उसे चेक कर मृत घोषित कर दिया। इसी बीच दुखी परिवार के कुछ सदस्यों को मन नहीं माना तो एक बार बीएमओ को फिर घर से अस्पताल बुलाया। बीएमओ ने अस्पताल पहुंच कर तीसरे मृतक को दुबारा चेक किया।

हाईवे पर लगातार हो रहे हादसे :

पिपरिया बरेली हाईवे के बीच सिलारी पिछला वाला गाना घाट सांडिया ग्राम के नजदीक आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिससे हादसों में बढ़ोतरी हो रही है। कुछ दिन पूर्व भाजपा नेता की मृत्यु सड़क हादसे मे हो चुकी है। ट्रैक्टर ट्रकों की ओवर लोडिंग पर कोई अंकुश नहीं, ये बीच शहर से दौड़ती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT