Piyush Babele On Congress Candidates Fake List
Piyush Babele On Congress Candidates Fake List RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची फॉरवर्ड करने पर पीयूष बबेले ने की VD शर्मा से BJP नेता पर कार्रवाई की मांग

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पीयूष बबेले ने बिना नाम लिए भाजपा नेता पर लगाए आरोप।

  • पहले भी खूब वायरल हुई थी कांग्रेस प्रत्याशियों की फेक लिस्ट।

  • पीयूष बबेले ने फॉरवर्ड की गई सूची को पूरी तरह असत्य बताया।

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में चुनाव से पहले प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल और फॉरवर्ड करने का दौर जारी है। ऐसी ही एक सूची पत्रकारों को फॉरवर्ड करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता पीयूष बबेले ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से कार्रवाई करने की मांग की है। पीयूष बबेले ने बिना नाम लिए भाजपा नेता पर आरोप लगाया है कि, वे कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची पत्रकारों को फॉरवर्ड कर रहे हैं। पीयूष बबेले ने कहा है कि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा कार्रवाई न करने पर वे कानूनी कार्यवाही करेंगे।

पीयूष बबेले ने भाजपा नेता द्वारा पत्रकारों को फॉरवर्ड की गई सूची को पूरी तरह असत्य और कूटरचित बताया है। उन्होंने अपने पूरे बयान में भाजपा नेता का नाम नहीं लिया लेकिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से उस नेता पर कार्रवाई करने की मांग की है।

कांग्रेस नेता पीयूष बबेले ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि, मध्यप्रदेश भाजपा के एक प्रवक्ता जो पूर्व में प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रहे हैं और जिन्होंने एक जमाने में गुटखा खाने के बिल भी राजकोष में जमा किए थे, वह पत्रकार साथियों को कांग्रेस के प्रत्याशियों की एक फर्जी सूची फॉरवर्ड कर रहे हैं। यह सूची पूरी तरह असत्य और कूटरचित है। मैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री वी डी शर्मा से आग्रह करूंगा कि वे इन प्रवक्ता महोदय पर कार्यवाही करें। अन्यथा हमें कानूनी कार्यवाही करनी पड़ेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT