सीएम के बयान पर पीयूष बबेले का पलटवार-
सीएम के बयान पर पीयूष बबेले का पलटवार- Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

सीएम के बयान पर पीयूष बबेले का पलटवार- जब जहाज डूबता है तो सब अपनी फिक्र करते हैं, आप भी करिए

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश कांग्रेस द्वारा भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने पर आज मुख्यमंत्री ने पार्टी पर हमला बोलते हुए आज कहा कि, कांग्रेस पार्टी ने आज फिर स्तरहीन राजनीति का उदाहरण दिया है, जिसमें उन्होंने एक ट्वीट के जरिये विष्णुदत्त शर्मा के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। सीएम के इस बयान पर मध्‍यप्रदेश कांग्रेस और प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने पलटवार किया है।

सीएम के बयान पर पीयूष बबेले ने किया पलटवार

प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा- शिवराज जी मर्यादा पहले घर में सिखाइए और ख़ुद सीखिये आपने, वीडी शर्मा ने, विजयवर्गीय ने, नरोत्तम मिश्रा ने, विश्वास जी ने, रामेश्वर जी ने भाषा ही नहीं संस्कार और सभ्यता की सारी मर्यादाएँ तोड़कर कमलनाथ जी और कांग्रेस को अपशब्द कहे हैं।

पीयूष बबेले ने कही ये बात

आगे बयान देते हुए पीयूष बबेले ने कहा कि, झगड़ा आपके घर में है, आपके मंत्री कैबिनेट में आपको खरी-खोटी सुना रहे हैं। नेता प्रदेश अध्यक्ष से जान को ख़तरा बता रहे हैं। और आप मोदी जी को नीचा दिखाने के लिए घर में सिलेंडर की जगह लकड़ी जला रहे हैं। जब जहाज़ डूबता है तो सब अपनी फ़िक्र करते हैं। आप भी अपनी करिए।

बता दें, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बीच सियासी मुद्दा गर्माता जा रहा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर वीडी शर्मा पर निशाना साधा तो बीजेपी के नेता भी कांग्रेस पर हमलावर हो गए। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी वीडी शर्मा का समर्थन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। जिसके बाद अब फिर कांग्रेस नेता ने पलटवार किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT