ग्वालियर: जबलपुर से रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप ला रहा विमान क्रेश
ग्वालियर: जबलपुर से रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप ला रहा विमान क्रेश Kavita Singh Rathore - RE
मध्य प्रदेश

ग्वालियर: जबलपुर से रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप ला रहा विमान क्रेश

Author : Kavita Singh Rathore

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कोरोना संकट के दौरान ही हाल ही में कई देशों से प्लेन क्रेश या किसी बड़े एक्सीडेंट जैसी घटनाएं होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। देश में पहले ही कोरोना के मामले इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत के कुछ राज्यों में कोरोना का प्रभाव बहुत ज्यादा फैला हुआ है। इनमें मध्य प्रदेश का नाम भी शामिल है। इसी बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर से रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहे एक विमान के क्रेश होने की खबर सामने आई है। हालांकि, दोनों पायलेट सुरक्षित हैं।

रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप ला रहा विमान हुआ क्रेश :

दरअसल, गुरुवार की रात मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस हादसे के तहत विमान उड़ा रहे दोनों पायलटों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं, हालांकि दोनों ही सुरक्षित हैं। इस हादसे से जुड़ी जानकारी के अनुसार, 'प्रदेश में कोरोना काल के इस गहराते संकट के बीच ग्वालियर रनवे पर जबलपुर से रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहा विमान क्रैश हो गया है। यह विमान रेमडिसिवर इंजेक्शन की एक बड़ी खेप लेकर ग्वालियर पहुंचने वाला था लेकिन इसी बीच ग्वालियर रनवे पर यह घटना घट गई और जबलपुर से रेमडिसिवर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहा विमान क्रैश हो गया, बताया जा रहा है कि, दोनों पायलट सुरक्षित है और उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।'

प्लेन में मौजूद पायलट सुरक्षित :

कोरोना काल में जहां जगह-जगह लोग दवाई और ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं, रेमडिसिवर इंजेक्शन की किल्लत से परेशान हो रहे हैं इसी बीच इस तरह की घटना सामने आना काफी बुरा है। हालांकि, राहत की बात यह है कि घटना में किसी को कोई हानि नहीं पहुंची है। इसके अलावा यह बात सामने आ रही है कि, पायलट एमएस अख्तर और पायलट शिवशंकर जयसवाल क्रेश हुए इस प्लेन में मौजूद थे। जो पूरी तरह सुरक्षित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT