सड़क बनवाने के लिए अनूठा प्रदर्शन
सड़क बनवाने के लिए अनूठा प्रदर्शन Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

सड़क बनवाने के लिए अनूठा प्रदर्शन

Author : Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। छतरपुर से गुजरे राष्ट्रीय राजमार्ग की स्थिति बेहद बदतर होने के कारण शहर के लोग पिछले दो महीने से धूल और गड्ढों को झेल रहे हैं। बार-बार मांग किये जाने के बाद भी जब हाईवे का मरम्मत कार्य नहीं हो सका तो सोमवार को शहर के पत्रकारों, समाजसेवियों और अधिवक्ताओं ने एक अनूठा प्रदर्शन कर प्रशासन को जगाने का काम किया है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जवाहर रोड पर मौजूद गड्ढों में बेसरम के पौधे रोपित कर प्रशासन और नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि :

दिन भर इस सड़क पर अत्यधिक आवाजाही होती है इसके बाद भी इस सड़क को ठीक कराने के लिए पिछले दो महीनों से कोई प्रयास नहीं किये जा रहे हैं। शहर के लोग दमा जैसी बीमारियों से पीड़ित हो रहे हैं। इस सड़क पर कई बीआईपी बंगले एवं महत्वपूर्ण कार्यालय हैं इसके बावजूद भी सड़क की मरम्मत के लिऐ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। यदि शीघ्र ही सड़क नहीं बनी तो जल्द ही जनता के द्वारा बड़ा प्रदर्शन किया जायेगा।

दीवाली के पहले बनेगी सड़क :

जवाहर रोड की घटिया स्थिति को लेकर जहां आम जनता परेशान है वहीं नेताओं और प्रशासिक अधिकारियों के बयान भी सामने आये हैं। बीते रोज सांसद वीरेंद्र कुमार ने एनएचएआई अधिकारियों से बात कर सड़क बनवाने के निर्देश दिए तो वहीं विधायक आलोक चतुर्वेदी ने भी एनएचएआई से बात कर सड़क के निर्माण का भरोसा दिलाया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindiके नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT