पीएम स्ट्रीट वेंडर के हितग्राहियों को चैक देते मंत्री सिंह
पीएम स्ट्रीट वेंडर के हितग्राहियों को चैक देते मंत्री सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

पीएम आवास योजना में मध्यप्रदेश देश में दूसरे स्थान पर- मंत्री भूपेंद्र सिंह

Aditya Shrivastava

खुरई, मध्यप्रदेश। प्रदेश की शिवराज सरकार में नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अपने गृहनगर खुरई विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना के अंतर्गत 27 हितग्राहियों को 10-10 हजार रुपये के चैक वितरित किए।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संकल्प, अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति का विकास और खुशहाली ही देश को आगे बढ़ाएगी। उन्होंने कहा- स्वच्छता को लेकर पूरे वर्ष भर विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसमें निकायों की रैंकिंग भी तय की जा रही हैं। पीएम वेंडर्स योजना का लाभ मध्यप्रदेश को मिल रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना में मध्यप्रदेश देश में दूसरे स्थान पर है। प्रदेश में हर गरीब का घर हो यही हमारी सरकार का संकल्प है।

उन्होंने बताया कि पर्यावरणीय दृष्टि से बेहतर प्रबंधन के लिए खुरई नगर पालिका परिषद को अतंर्राष्ट्रीय मानक स्तर आईएसओ 14001: 2015 प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। खुरई प्रदेश की तीसरी नगर पालिका है जिसे ये प्रमाण पत्र दिया गया। बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खुरई नगर पालिका को प्रदेश में प्रथम स्थान एवं राष्ट्रीय स्तर पर पांचवा स्थान प्राप्त हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT