MP के नेताओं ने दी पीएम को जन्मदिन की बधाई
MP के नेताओं ने दी पीएम को जन्मदिन की बधाई Social Media
मध्य प्रदेश

PM Modi Birthday: मध्यप्रदेश के नेताओं ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की आत्मीय बधाई

Priyanka Yadav

PM Modi Birthday: आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 72 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश-प्रदेश के आम नागरिक समेत बड़े नेता भी बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज समेत कई नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

PM मोदी को सीएम ने जन्मदिन की दी बधाई-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- देश के नवनिर्माण में प्राण-प्रण से जुटे मां भारती के यशस्वी पुत्र, माननीय प्रधानमंत्री को जन्मदिन की आत्मीय बधाई!भगवान श्रीराम की आप पर सर्वदा कृपा दृष्टि बनी रहे, आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों; यही प्रार्थना करता हूं। दृढ़ इच्छाशक्ति के धनी, घनघोर चुनौतियों के बीच भी उचित निर्णय लेने का विशेष गुण हमारे प्रधानमंत्री को विश्व के लीडरों से अलग बनाता है। आपका आगे बढ़कर समस्याओं से निपटने का गुण देशवासियों को एक नये आत्मविश्वास से भर देता है।

राष्ट्र के नवनिर्माण में तपस्वी की भांति अविराम कार्यरत पीएम का व्यक्तित्व और वाणी महान प्रेरणा का स्रोत है। आपके कुशल नेतृत्व में नये भारत के निर्माण का स्वप्न साकार हो रहा है। प्रधानमंत्री जी देश की यही शुभेच्छा कि आप जियें हजारों साल।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

नरोत्तम मिश्रा ने दी जन्मदिन की बधाई-

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- समूचे विश्व में भारत माता के मस्तक को गौरवान्वित कर रहे हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री परम आदरणीय श्री नरेंद्रभाई मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं। इस पावन अवसर पर मां पीतांबरा से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है आपके सक्षम, सबल व दूरदर्शी नेतृत्व में विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर देश शीघ्र ही इस लक्ष्य को भी प्राप्त करे, ऐसी अभिलाषा है।

मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा-

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- ‘राष्ट्र प्रथम’ के भाव से माँ भारती की सतत सेवा में समर्पित, अथक परिश्रम के प्रतीक यशस्वी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की आत्मीय बधाई! आप, इसी प्रकार 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें।

VD शर्मा ने पीएम को दी जन्मदिन की आत्मीय बधाई

'भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि, दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री का मध्य प्रदेश आगमन पर हार्दिक अभिनंदन।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT