PM Modi visit to Madhya Pradesh
PM Modi visit to Madhya Pradesh RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

PM Modi MP Visit: 12 दिन में PM मोदी करेंगे 2 बार मध्यप्रदेश का दौरा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में इस साल अब तक पीएम मोदी के 6 दौरे संपन्न।

  • पीएम मोदी के मध्यप्रदेश दौरे के चल रहीं हैं तैयारियां जोर-शोर से।

  • सागर के बीना में पीएम के दौरे की तैयारियां तेज।

PM Modi in Madhya Pradesh: भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 दिन में तीन बार मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे। चुनाव के चलते प्रधानमंत्री मोदी पहले ही 6 बार प्रदेश का दौरा कर चुके हैं। आगामी 14 सितम्बर को प्रधानमंत्री सागर जिले के बीना में रिफायनरी के पेट्रो केमिकल्स कॉम्प्लेक्स प्रकल्प के भूमि-पूजन के लिये आएंगे। 25 सितम्बर को भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर आयोजित महाकुम्भ में शामिल होने भी पीएम मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल आएंगे।

14 सितम्बर को सागर जिले के बीना में PM मोदी :

सागर जिले के बीना में रिफायनरी के पेट्रो केमिकल्स कॉम्प्लेक्स के प्रकल्प के भूमि-पूजन के लिये पीएम मोदी आएंगे। मध्यप्रदेश के लिए यह दिन निवेश की दृष्टि से अहम होगा। इससे बीना में लगभग 2 लाख करोड़ रुपए का निवेश आएगा। इनमें सिर्फ बीना रिफायनरी में ही 50 हजार करोड़ रुपए का निवेश शामिल है। मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सागर जिले में पीएम के दौरे को लेकर चल रही तैयारियों की समीक्षा भी की है।

25 सितम्बर को जन आशीर्वाद यात्रा महाकुम्भ में पीएम मोदी :

चुनाव से पहले भाजपा द्वारा जनता के आशीर्वाद के लिए पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली जा रही है। ये यात्राएं 210 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए, 10 किलोमीटर से अधिक का सफर तय कर भोपाल में समाप्त होंगी। यात्रा के समापन को भव्य बनाने के लिए भाजपा द्वारा राजधानी भोपाल में विशाल कार्यकर्ता महाकुम्भ आयोजित किया जायेगा। पीएम मोदी इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने भोपाल आएंगे इस दौरान वे विशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT