फिर एमपी आ रहे पीएम मोदी और जेपी नड्डा
फिर एमपी आ रहे पीएम मोदी और जेपी नड्डा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री मोदी 1 जुलाई को शहडोल और राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 30 जून को खरगोन आएंगे

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मार्गदर्शन लगातार प्रदेश के कार्यकर्ताओं और जनता को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जुलाई को शहडोल आयेंगे, जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे और राष्ट्रीय सिकल सेल उन्मूलन मिशन की शुरूआत करेंगे।

इससे पहले 30 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खरगोन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ता रोड शो के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वागत करेंगे, जिसकी तैयारियां चल रही हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में मीडिया को प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कही। VD शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए प्रदेश का एक-एक कार्यकर्ता उत्साहित और आतुर है। मध्यप्रदेश की धरती पर उनका भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा।

प्रधानमंत्री 1 जुलाई को शहडोल में गौरव यात्रा का करेंगे समापन

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि, प्रधानमंत्री मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को लेकर भोपाल पधारे थे। इस अद्वितीय कार्यक्रम में 543 लोकसभाओं से 3000 से अधिक प्रतिनिधियों के साथ और 10 लाख बूथों को डिजीटली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संबोधित किया। इस कार्यक्रम के पश्चात प्रधानमंत्री शहडोल जाने वाले थे, लेकिन वह कार्यक्रम निरस्त हो गया था। प्रधानमंत्री 1 जुलाई को शहडोल में रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे। इसके साथ ही सिकल सेल एनीमिया को लेकर सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यो को आगे बढाते हुए राष्ट्रीय सिकल सेल उन्मूलन मिशन की शुरूआत करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड वितरण करेंगे। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में अपार उत्साह है। शहडोल के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का हृदय से अभिनंदन करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 30 जून को खरगौन में करेंगे रोड शो और जनसभा

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर विशेष जनसंपर्क अभियान चल रहा है। जिसके अंतर्गत पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व मध्यप्रदेश के अलग अलग स्थानों पर कार्यक्रम में सम्मिलित हो रहे है। इसी कडी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 जून को खरगौन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी 30 जून को खरगौन में सर्वप्रथम स्थानीय नवग्रह मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। जिसके बाद उनका एक छोटा रोड शो होगा। रोड शो के पश्चात वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही बूथ बैठक में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर खरगौन के पार्टी कार्यकर्ता व्यापक तैयारियों में जुटे है। पूरे उत्साह और उमंग के साथ निमाड की जनता और कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का स्वागत करेंगे।

पीएम मोदी की मंशानुरूप प्रत्येक बूथ पर सेवा कार्य में जुटे कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि सेवा भाव के साथ कार्यकर्ताओं की प्रत्येक बूथ पर पहचान और भूमिका बनें, इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिए है। प्रधानमंत्री जी की मंशा के अनुरूप प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि प्रत्येक बूथ पर सेवा करेंगे जिसकी शुरूआत दूसरे दिन से ही कर दी गयी है। प्रदेश भर में मोदी जी के बताए गए कार्य को बूथ स्तर तक हो, इसके लिए गुरूवार को प्रदेश भर के बूथ कार्यकर्ताओं से ऑडियो ब्रिज के माध्यम से चर्चा की है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि वे स्वयं दक्षिण पश्चिम विधानसभा के बूथ क्रमांक 105 पहुंचे और बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया। साथ ही वार्ड क्रमांक 105 में वाचनालय का शुभारंभ किया है। श्री शर्मा ने कहा कि एक और अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ता जिन घरों में अतिरिक्त पुस्तकें है वे उनको एकत्रित कर निर्धन बच्चे जो अपने पढाई का खर्च वहन नहीं कर पाते उनको उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं। कुछ बूथों पर यह अभियान शुरू हो गया है।

वीर सावरकर की जीवनी पाठ्यक्रम में शामिल करने का निर्णय स्वागत योग्य

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने स्कूल शिक्षा में वीर सावरकर की जीवनी शामिल किए जाने पर कहा कि स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार ने वीर सावरकर को पढ़ाए जाने का जो निर्णय लिया है वह स्वागत योग्य निर्णय है। वीर सावरकर जी ने अंग्रेजों की यातनाएं सही और कांग्रेस ने भी उनका सम्मान करने के बजाए अपमान किया। वीर सावरकर जैसे क्रांतिकारी को पाठ्यक्रम में शामिल करना सम्मानीय कदम है। इसके लिए स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार बधाई के पात्र है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT