PM Modi
PM Modi  Social Media
मध्य प्रदेश

MP News : विंध्य में भाजपा की स्थिति को और मजबूत करने पीएम मोदी का दौरा, 24 को रीवा आएंगे

Ashish Parashar

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 24 अप्रैल को रीवा आएंगे जहां वे पंचायत सम्मेलन में शामिल होंगे। मप्र में इस वर्ष विधानसभा के चुनाव होने है इसको देखतें हुए भाजपा ने अपनी रणनीति तैयार कर ली इसी क्रम में प्रधानमंत्री विंध्य क्षेत्र में पार्टी की मजबूती और जनाधर बढानें के लिए क्षेत्र का दौरा करेंगे। जहां वे पंचायत सम्मेलन के अलावा अन्य कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे।

विंध्य क्षेत्र में विगत 2018 के चुनावों में भाजपा ने अच्छा परर्फाम किया था जिसमें करीब 24 सीट पर पार्टी ने विजय पताका लहराई थी। लेकिन बाद में रैगाव सीट पर हुए उपचुनाव में पार्टी को पराजय का सामना करना पडा था। इस बार पार्टी अपनी सीटों को सुरक्षित रखने के अलावा ऐसी सीट जहां वह कमजोर रही थी, उनपर भी कब्जा करने की रणनीति पर काम कर रही है। संघ के सर्वे में क्षेत्र में पार्टी की स्थिति को देखतें हुए पार्टी आलाकमान कोई कोर कसर बाकी नही रखना चाहता।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह ने सतना का दौरा किया और रात में वहीं रुके। उन्होंने कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की और कुछ निर्देश जारी किए। पार्टी के नेता विधानसभा चुनाव के साथ-साथ संसदीय चुनाव को लेकर भी अभी से सक्रिय हैं। विंध्य क्षेत्र में लोकसभा की चार सीटें हैं। इन सभी सीटों पर पार्टी का कब्जा है, लेकिन पार्टी 24 के आम चुनाव में कोई रिस्क नही लेना चाहती इसलिए मोदी वहां का दौरा करने जा रहे हैं। गौरतलब है की बीते कुछ समय में मध्यप्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे अधिक हो रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT