शराब पीने से 3 की मौत
शराब पीने से 3 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

जहरीली शराब का कहर: ग्वालियर में शराब पीने से मरने वालों की संख्या हुई तीन

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी एमपी में जहरीली शराब का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर मध्यप्रदेश में जहरीली शराब ने मचाया तांडव, प्रदेश के उज्जैन, मुरैना, छतरपुर, भिंड के बाद अब ग्वालियर में जहरीली शराब के सेवन से तीन लोगों की मौत हो गई, इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

ग्वालियर में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत

बता दें, ग्वालियर जिले के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के चंदू पुरा और खैरिया गांव मे जहरीली शराब ने अपना कहर बरपाया है, मिली जानकारी के मुताबिक महाराजपुरा थाने के चंदूपुरा और मिर्धा खेरिया गांव में बुधवार को दो लोगों की शराब पीने से मौत हुई थी जबकि एक और युवक की अस्पताल में मौत हो गई है, मृतक, महाराजपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ का रहने वाला था, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में अब शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है वहीं कई लोगों की हालत गंभीर है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है, होली उत्सव के दूसरे दिन भाईदूज पर शराब पार्टी चंदूपुरा निवासी प्रदीप परिहार और विजय सिंह परिहार ने अपने साथी बंटी रजक, तेजसिंह, चंद्रपाल सिंह और लल्लू माहौर ने की थी।

आपको बताते चलें कि पहले मध्यप्रदेश के उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत हुई थी, वहीं मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से करीब 27 लोगों की मौत, छतरपुर में शराब पीने से 4 की मौत, हो गई थी, वही एक अप्रैल को भिंड में शराब पीने से 5 की मौत हुई, इस घटना के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है, इस मामले को लेकर पहले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने निर्देश देते हुए कहा था कि जहरीला अथवा नशीला पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT