जब्त ट्रैक्टर
जब्त ट्रैक्टर Afsar Khan
मध्य प्रदेश

शहडोल : चोर ट्रैक्टर बेचते उससे पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

Afsar Khan

शहडोल, मध्य प्रदेश। गोहपारू थाना क्षेत्रांतर्गत रविवार की रात्रि करीब 11 बजे क्षेत्र भ्रमण के दौरान पुलिस कंट्रोल रूम शहडोल द्वारा जरिये मोबाईल वायरलेस से सूचना मिली कि ग्राम बरकोड़ा से शैलेन्द्र साहू का हरे रंग का इण्डोफार्म ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 18 एबी 3105 रात्रि करीब 09 बजे उसके पुराने घर के आंगन से कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।

बेचने से पहले पकड़ाया ट्रैक्टर :

सूचना पर तत्काल कंट्रोल रूम के माध्यम से जिले के समस्त थाना क्षेत्र में नाकाबंदी करने हेतु सूचना दी गई एवं फरियादी शैलेन्द्र साहू को साथ में लेकर घटना स्थल ग्राम बरकोड़ा से गांव के पगडंडी रास्ते से टायरों का निशान देखते हुए ग्राम भुरसी पहुंचे, भुरसी में ग्रामीणों से पूछताछ करने पर बताया कि कुछ देर पहले एक हरे रंग का ट्रैक्टर जिसमें तीन लोग बैठे हुए हैं। जो जंगल के रास्ते से ग्राम अमझोर की तरफ  गये हैं। मेन रोड अमझोर से मीठी-सीधी मार्ग पर पैट्रोल पंप के सामने मुखबिर की सूचना पर पहुंचकर देखा तो एक हरे रंग का ट्रैक्टर अमझोर रोड से जाता दिखा, जिसे पैट्रोल पंप के आगे रोका गया।

तीन चढ़े हत्थे :

शैलेन्द्र साहू ने अपने ट्रैक्टर को पहचान लिया एवं ट्रैक्टर चालक व सीट पर बैठे दोनो व्यक्तियों से पूछताछ की गई। जिन्होंने अपना नाम सोभनाथ यादव, जगजाहिर यादव एवं जगदीश यादव तीनों निवासी ग्राम जोगीडोल थाना गोहपारू होना बताया एवं शैलेन्द्र साहू के पुराने घर बरकोंड़ा से ट्रैक्टर चोरी करने की योजना बनाकर बिक्री करने जनकपुर तरफ  ले जाना बताया। जिस पर पुलिस ने तीनो आरोपियों के संयुक्त कब्जे से ट्रैक्टर बरामद कर धारा 379, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT