राजधानी में सरेआम तलवारें और कट्टे लहराकर दहशत फैलाने वाले धरे गए
राजधानी में सरेआम तलवारें और कट्टे लहराकर दहशत फैलाने वाले धरे गए Social Media
मध्य प्रदेश

राजधानी में सरेआम तलवारें और कट्टे लहराकर दहशत फैलाने वाले धरे गए

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्य प्रदेश। बुधवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर (TT Nagar) इलाके में नंगी तलवारें और खुलेआम कट्टे लहराकर वाहनों में तोडफ़ोड़ तथा उपद्रव मचाने वाले बदमाशों की पहचान पुलिस ने कर ली है। आठ हुड़दंगियों को गिरफ्तार भी किया गया है। आरोपियों के खौफ से कोई प्रकरण दर्ज कराने को तैयार नहीं था। तब पुलिस ने स्वयं फरियादी बन प्रकरण दर्ज किया और सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को दबोच लिया। बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार जब्त किए गए हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार रात स्मार्ट सिटी रोड से लेकर पिकनिक रेस्टोरेंट के पास सड़क पर करीब एक दर्जन गुंडे-बदमाशों ने सड़क पर हथियार लेकर जमकर उत्पात मचाया था। बदमाशों के हाथ में तलवार, बंदूक भी थी। इस दौरान आरोपियों ने कार पर तलवार से हमला कर उसके कांच भी फोड़ दिए थे। इसके अलावा बदमाशों ने चार दुकानों में तोड़-फोड़ कर लोगों को धमकाया भी था। ये बदमाश बाबू बटालियन की तलाश में घूम रहे थे।

डीसीपी जोन-1 सांई कृष्ण थोटा ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली। आरोपियों के नाम शाहरूख, कपित, अद्दू, मोहसिन, अरशद, अरशद चिराटा, आजम, गोलू, सोहेल, रिहान, निलेश, पिंटू, असलम, अलीम, गौरव, नदीम, नोमान, आदिल व अन्य हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। जबकि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ भोपाल के कई थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT