प्यारे मियां नहीं बता रहा कि भारती एयरटेल का पैसा कहां निवेश किया
प्यारे मियां नहीं बता रहा कि भारती एयरटेल का पैसा कहां निवेश किया Syed Dabeer- RE
मध्य प्रदेश

प्यारे मियां नहीं बता रहा कि भारती एयरटेल का पैसा कहां निवेश किया

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने का आरोपी प्यारे मियां श्यामला हिल्स थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में पुलिस के साथ सहयोग का रवैया नहीं अपना रहा है। बार-बार और हर तरीके से पूछने के बाद भी अब तक उसने यह नहीं बताया कि अंसल अपार्टमेंट के ई-ब्लॉक की छत पर अवैध रूप से लगाए गए भारती एयरटेल लिमिटेड के टॉवर के 60 लाख रुपए का उसने क्या किया है। कहां निवेश किया है या किस प्रकार की अय्याशियां करने में किसी तरह लुटाया है। इस मामले में प्यारे का सहयोग करने वाले आरोपी वकील सहाबुद्दीन जमाली को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। श्यामला हिल्स पुलिस ने प्यारे मियां को चार दिन की रिमांड पर लिया है। तीन अगस्त को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ऐसे किया है फर्जीवाड़ा :

आरोपी प्यारे मियां ने अपने घर के सदस्यों के नाम पर और सोसायटी के अन्य लोगों को बिना कोई जानकारी दिए ई-ब्लॉक लेक व्यू एन्क्लेव अपार्टमेंट वेलफेयर सोसायटी गठित की थी। आरोपी ने फर्जी सोसायटी का गठन कर अंसल अपार्टमेंट के ई-ब्लॉक की छत पर भारती एयरटेल लिमिटेड का टॉवर लगवाकर साल 2011 से लेकर आज तक करीब 60 लाख रुपए भारती एयरटेल लिमिटेड से प्राप्त किए हैं। आरोपी ने सोसायटी के लिए कोई काम भी नहीं कराया है। पुलिस ने आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की है। विवेचना के दौरान पाया गया कि समय-समय पर सोसायटी की मीटिंग में फर्जी लोगों के नाम व फर्जी हस्ताक्षर बनाकर ऑडिट रिपोर्ट वकील एस जमाली की मदद से रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कराई जाती थी। नतीजतन पुलिस ने आरोपी वकील साहबउद्दीन जमाली उर्फ आशी को गिरफ्तार कर लिया था।

रंग-बिरंगी ब्रांडेड टी-शर्ट का शौकीन प्यारे :

विगत 12 जुलाई को सनसनीखेज खुलासे के बाद नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां को गिरफ्तार कर अलग-अलग मामलों में पूछताछ की जा रही है। इसके लिए एक स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम भी बनाई गई है। लेकिन हर तरह से पूछताछ करने के बाद भी आरोपी प्यारे मियां अपने ऊपर लगे संंगीन आरोपों को लगातार नकारता आ रहा है। आरोपी की अधिक उम्र और बीमारियों के चलते पुलिस सख्ती भी नहीं कर पा रही है जबकि इसके विपरीत प्यारे मियां की ख्वाहिशों को पुलिस पूरा ख्याल रख रही है। चाय और सिगरेट के शौकीन प्यारे मियां को हर डिमांड पर मनपसंद चाय और सिगरेट उपलब्ध कराई जा रहा है। इन दिनों मीडिया में प्यारे मियां की रंग-बिरंगी और ब्रांडेड टी-शर्ट को भी लेकर खासी चर्चा है। हर बार प्यारे मियां को नई, ब्रांडेड और रंग-बिरंगी टी-शर्ट पहनने दिया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT