गश्ती के दौरान हुआ हमला
गश्ती के दौरान हुआ हमला Social Media
मध्य प्रदेश

कबूतर हो या कचौड़ी किसी को बख्शा नही जाएगा: शिवराज सिंह चौहान

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस अपने स्तर पर प्रशासन के निर्देशों का पालन कर रही है। इसी बीच लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर सोमवार देर रात हमला हुआ। यह हमला तलैया थाना के अंतर्गत आने वाले इतवार के शहीद स्कूल के पास की गली पर गश्त कर रही पुलिस पर चाकू से बदमाशों ने हमला किया।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीएसपी बिट्टू शर्मा ने बताया कि गश्त कर रही पुलिस ने लोगों से अपने घरों में जाने की अपील की तब योजना बनाकर बैठे बदमाशों ने पुलिस दल पर हमला किया। उन्होंने बताया घायल पुलिस वालों की आवाज़ सुनकर समीप गश्त कर रही पुलिस टीम मौके पर पहुँची और फिर गुंडों को खदेड़ा। फिलहाल इन सभी गुंडों में शहीद कबूतर की पहचान हुई है। इस सभी गुंडों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा "कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा। अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है। इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT