पुलिस मुख्यालय ने अयोध्या फैसले को देखते हुए जारी किया अलर्ट
पुलिस मुख्यालय ने अयोध्या फैसले को देखते हुए जारी किया अलर्ट Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

पुलिस मुख्यालय ने अयोध्या फैसले को देखते हुए जारी किया अलर्ट

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अयोध्या मामले पर आने वाले बड़े फैसले को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं आगामी आदेश तक पुलिसकर्मियों की छुट्टी भी रद्द कर दी गई हैं। पुलिसकर्मियों की छुट्टियां अयोध्या मामले पर फैसले के अलावा मिलाद-उन-नबी, गुरुनानक जंयती को देखते हुए की गई है।

अयोध्या पर फैसला 17 नवंबर से पहले आने की उम्मीद:

जैसा कि हम जानते हैं अयोध्या मामले पर फैसला 17 नवंबर से पहले आने की उम्मीद है क्योंकि, चीफ जस्टिस रंजन गोगोई का कार्यकाल 17 नवंबर को खत्म होने वाला है। इसलिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि, चीफ जस्टिस 17 नवंबर से पहले फैसला सुना सकते हैं। पुलिस प्रशासन ने देशभर में कानून व्यवस्था और शांति पर ध्यान देते हुए अलर्ट जारी कर दिया है।

पुलिस मुख्यालय ने कानून व्यवस्था बनाने के लिए की व्यवस्था:

प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस मुख्यालय ने पुलिस अधिकारियों को आदेश जारी करते हुए कानून व्यवस्था पर लगातार नजर रखने के निर्देश दिए साथ ही पीएचक्यू द्वारा हर पुलिसकर्मी की सेवाओं की आवश्यकता को देखते हुए छुट्टी रद्द करने का फैसला किया है।

इंदौर में होने हैं टेस्ट मैच:

बता दें कि, इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच 14 से 18 नवंबर के बीच टेस्ट मैच होने हैं। जिसके लिए पुलिस विशेष सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियां की जा रही हैं। इसके अलावा स्टेडियम में अतिरिक्त पुलिस तैनाती के साथ ही सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रखने के आदेश दिए गए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT