चंदिया थाने का पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव
चंदिया थाने का पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव Afsar Khan
मध्य प्रदेश

चंदिया थाने का पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव, महकमें में हड़कंप

Author : Afsar Khan

उमरिया, मध्य प्रदेश। शुक्रवार की देर शाम आई रिपोर्ट में चंदिया थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद से महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। बताया गया है कि पुलिसकर्मी तीन दिन पहले सागर से लौटा था। जिसे सर्दी, खांसी की शिकायत होने पर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। पुलिसकर्मियों को आइसोलेट करने के साथ थाने को सील करने की बातें सामने आ रही हैं।

वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे थे चंदिया थाना :

20 जुलाई को खैरवार गैंगवार के आरोपी भाईजी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था, 22 जुलाई को पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया था और चंदिया में रखकर पूछताछ की जा रही थी। पुलिस के आलाधिकारी भी इस दौरान चंदिया थाना पहुंचे थे। पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद महकमें में हड़कंप देखने को मिल रहा है। अगर थाना सील किया जाता है तो, भाईजी को रिमाण्ड के दौरान पुलिस कहां पर रखकर पूछताछ करेगी।

शुक्रवार को कोर्ट में पेश हुआ था भाईजी :

इतना ही नहीं पुलिस रिमाण्ड समाप्त होने पर शुक्रवार को पुलिस ने भाईजी को न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे 28 तक रिमांड पर भेजा गया है, अदालत में चंदिया थाने के पुलिसकर्मी सहित भाईजी के आने से मामला पुलिसकर्मी के पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद और भी संदिग्ध हो गया है।

जवान ने कलेक्टर-एसपी कार्यालय में किये काम :

कोरोना पॉजिटिव निकले पुलिस कर्मी के साथ एक और रुम पार्टनर पुलिस जवान रहता था, जिसने थाने से लेकर कलेक्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक कई विभागीय काम किये हैं। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर थाने को सील किया जा सकता है, बहरहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम संबंधित पुलिस कर्मी के कांटेक्ट हिस्ट्री तैयार करने जुटी है। बताया गया है कि पॉजीटिव पाये गये पुलिसकर्मी के साथ पाली और नौरोजाबाद थाना के भी पुलिसकर्मी सागर गये थे, रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद पूरे महकमें में हड़कंप है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT