पुलिस ने युवा कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को CM हाउस जाने से रोका
पुलिस ने युवा कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को CM हाउस जाने से रोका Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिस ने युवा कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को CM हाउस जाने से रोका, वॉटर कैनन का किया इस्‍तेमाल

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी, व्यापमं घोटाले, आदिवासी वर्ग पर हो रहे अत्याचारों का मप्र सरकार के खिलाफ विरोध किया। इस दौरान पुलिस ने युवा कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को CM हाउस जाने से रोका और प्रदर्शनकारियों के जंगी प्रदर्शन को नियंत्रण करने के लिए पुलिस द्वारा वॉटर कैनन का उपयोग किया है।

रेडक्रास चौराहे पर कांग्रेस और पुलिस आमने सामने :

मिली जानकारी के मुताबिक आज रेडक्रास चौराहे पर कांग्रेस और पुलिस आमने सामने हो गई, सीएम हाउस का घेराव करने निकले युवा कांग्रेस प्रदर्शनकारियों से पुलिस की बहस हुई, पुलिस ने प्रदर्शनकारियो को रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्‍तेमाल किया। इस दौरान पुलिस ने अरुण यादव, वीबी श्रीनिवास, विक्रांत भूरिया समेत कुछ नेताओं को गिरफ्तार कर लिया।

MP में चल रहा है यूथ कांग्रेस का युवा शंखनाद आंदोलन :

बता दें, MP में यूथ कांग्रेस का युवा शंखनाद आंदोलन चल रहा है, जिसके तहत महंगाई, बेरोजगारी और आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को मुद्दा बनाकर मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन को युवा शंखनाद का नाम दिया गया है। युवा शंखनाद हल्ला बोल कार्यक्रम में प्रदेशभर के युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारी भाग ले रहे हैं, इस बीच आज पुलिस ने रेडक्रास चौराहे पर युवा कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को रोका और वॉटर कैनन से पानी की बौछार कर पीछे हटाया।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- शिवराज दमन पर उतारू हुए : भोपाल में बेरोजगारी, व्यापम घोटाले और आदिवासी वर्ग पर अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवाओं पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया। शिवराज जी, कितना भी ज़ुल्म कर लो, युवा आपके जंगलराज का अंत करने निकल चुके हैं।

युवा और आदिवासी विरोधी शिवराज, बेरोजगारी एवं आदिवासी अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवाओं का दमन कर रही सरकार। शिवराज जी, नौकरी मांगने पर लाठियां, ये जंगलराज नहीं तो क्या है...? "शर्मनाक"
मध्यप्रदेश कांग्रेस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT