Congress MLA Vipin Wankhede in Police Custody
Congress MLA Vipin Wankhede in Police Custody RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े को पुलिस ने लिया हिरासत में, जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध करने की दी थी चेतावनी..

Deeksha Nandini

Congress MLA Vipin Wankhede in Police Custody: आगर मालवा। मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े को कोतवाली पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया है। आगर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को BJP की जन आशीर्वाद यात्रा निकलने वाली है और बीते दिनों कांग्रेस विधायक वानखेड़े ने यात्रा का विरोध करने की चेतावनी दी थी। बता दें, कांग्रेस विधायक वानखेड़े के पुलिस हिरासत में होने की जानकारी मिलते ही कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता थाने पहुंच गए।

दरअसल, सोमवार को भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा आगर जिले में प्रवेश करने वाली थी, जिसमें आगर विधायक विपिन वानखेड़े द्वारा नष्ट हुई फसलों के लेकर पांच सितम्बर को धरना और कलेक्टर को ज्ञापन दिया था। मुआवजे की मांग को लेकर सैकड़ों किसानों के साथ जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध किया जाना था। इसको लेकर आगर कोतवाली पुलिस द्वारा विधायक वानखेड़े को थाने पर लाया गया।

कांग्रेस में गुस्सा :

कांग्रेस के विधायक विपिन वानखेड़े को थाने ले जाने के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अलर्ट हो गए है। इसके चलते बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए है और नारेबाजी कर रहे है।

बता दें, जन आशीर्वाद यात्रा आज पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया की नेतृत्व में आगर जिले में प्रवेश करने जा रही है। दूसरी ओर बड़ोद में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की एक सभा भी होने जा रही है। किसी भी तरह के विरोध की आशंका को देखते हुए पुलिस ने विपिन वानखेड़े को नजरबंद कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT