पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली
पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली  Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना इफ़ेक्ट : बीच रास्ते पुलिसकर्मी ने खुद को किया शूट

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना ने देशभर में कोहराम मचा रखा है। तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच आपराधिक गतिविधियों की फिर शुरुआत हुई, ऐसा ही ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है, पुलिसकर्मी द्वारा खुद को गोली मारने की ये घटना बेहद चिंताजनक है।

क्या है पूरा मामला :

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस में लंबी ड्यूटी के चलते सिपाही ने डिप्रेशन में आकर खुद को गोली मार ली। बता दें तैनात सिपाही नीलबड़ चौकी पर था। सिपाही का नाम चेतन ठाकुर था। मौके पर पहुंची पुलिस सिपाही को उपचार के लिए बंसल अस्पताल ले गया। इसी दौरान आला अधिकारी भी बंसल अस्पताल पहुँचे।

इस घटना से नीलबड़ गांव में दहशत का माहौल :

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर वहा पहुंची, बता दें इस घटना से नीलबड़ गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। रातीबड़ थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मी काबू नहीं कर पा रहे, इसी दौरान पुलिस ने पिस्टल हवा में लहरा के चेतावनी दी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT