प्रद्युम्न सिंह
प्रद्युम्न सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : सोशल मीडिया पर रेट लिस्ट जारी होने के बाद राजनीति गरमाई

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। सोशल मीडिया एवं फैसबुक पर इस समय कांग्रेस द्वारा जो कैम्पेन चलाया जा रहा है उसमें कांग्रेस से भाजपा में गए विधायकों की रेट लिस्ट जारी की है। उस रेट लिस्ट में यह बताया गया है कि वह कितने वोट से जीते थे और उन्होंने उसकी कितनी कीमत वसूली। इस रेट लिस्ट की सूची आने के बाद राजनीति गरमा गई है। ऊर्जा मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इस रेट सूची को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से ही सवाल पूछा है कि जब सीएम थे तो बसपा से जो विधायक कांग्रेस में आए थे उनको कितने करोड़ दिए थे?

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने सोशल मीडिया पर भाजपा में गए विधायकों की रेट लिस्ट जारी करने को लेकर सवाल पूछा तो उनका कहना था कि दिग्विजय सिंह को यह अधिकार नहीं है कि वह जनता से अपील कर सकें, क्योंकि उनको अगर रेट लिस्ट जारी करनी है और उसको लेकर जनता से अपील करना है तो जनता के बीच आकर करें, उन्हे पता चल जाएगा कि जनता उनको कितना पसंद करती है। प्रद्युम्न सिंह ने उदाहरण देते हुए कहा कि कुछ ऐसी शादी भी हुई हैं जिनमें कन्या को वर दिखाया गया और जब भांवरे पड़ी तो वर दूसरा निकला। प्रदेश में कांग्रेस ने सिंधिया का चेहरा दिखाकर जनता से वोट मांगे थे और जनता ने सिंधिया को पसंद कर कांग्रेस को सत्ता सौंप दी थी, लेकिन जब सीएम का सवाल आया तो बुर्जुग कमलनाथ को बैठा दिया गया अब बताएं धोखा किसने किसको दिया। प्रद्युम्न ने पूर्व सीएम से सवाल पूछा है कि कांग्रेस के पास चुनाव लडऩे के लिए प्रत्याशी नहीं थे ऐसे में उन्होंने दूसरे दलों से प्रत्याशी लिए है तो फिर उनको भी तो कुछ दिया होगा यह भी तो जनता तो बताओ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT