मंत्री सारंग के बयान पर MP में राजनीति गरमाई
मंत्री सारंग के बयान पर MP में राजनीति गरमाई Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री सारंग के बयान पर MP में राजनीति गरमाई, कांग्रेस के इन नेताओं ने किया पलटवार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना महामारी को लेकर आमजनता परेशान है वहीं इस बीच कई नेताओं के बयान तेजी से सामने आ रहें हैं, अब मध्यप्रदेश के चिकित्सा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas Kailash Sarang) महंगाई पर विवादित बयान देकर घिरे, बता दें कि मंत्री विश्वास कैलाश सारंग के विवादित बयान पर कांग्रेस के कई नेताओं ने पलटवार किया है।

महंगाई पर मध्य प्रदेश के चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने दिया बेतुका बयान

बताते चलें कि, महंगाई पर मध्य प्रदेश के चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने बेतुका बयान दिया था, विश्वास सारंग ने कहा था कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के भाषण के कारण देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी, 15 अगस्त 1947 को लाल किले की प्राचीर से पूर्व पीएम ने जो भाषण दिया था उसी की वजह से देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है।

सारंग के विवादित बयान पर फिर MP में गरमा गई है राजनीति

विश्वास सारंग के विवादित बयान पर एक बार फिर मध्यप्रदेश में राजनीति गरमा गई है, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने महंगाई के लिए पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू को जिम्मेदार बताया तो कांग्रेस ने विश्वास सारंग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के इन नेताओं ने सारंग के बयान पर पलटवार करते हुए कही ये बड़ी बात।

कांग्रेस ने किया ट्वीट

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- शिवराज के मंत्रियों का बौध्दिक स्तर शून्य,―बीजेपी के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा - बढ़ती महंगाई की वजह नेहरू हैं, शिवराज जी, प्रदेश में स्कूल खुल गए हैं, मंत्री जी को अर्थव्यवस्था की कक्षा में भेजिए।

पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का पलटवार

मध्य प्रदेश के चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग के बयान पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्वमंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग की मानसिकता पर मुझे दुख होता है, नेहरूजी पर स्वास्थ मंत्री सारंग का बयान छोटे मुंह बड़ी बात जैसा है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कही ये बात-

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा- देश में बढ़ती महंगाई व अर्थव्यवस्था के लिये नेहरू जी का 15 अगस्त 1947 का लाल क़िले पर दिया भाषण ज़िम्मेदार…कैसों- कैसों को दिया है , ऐसे वैसों को मिला है, शिवराज के मंत्रीमंडल के एक और होनहार मंत्री…

जयवर्धन सिंह ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आखिर माने नहीं बोल ही दिया...महंगाई के लिए नेहरू ही जिम्मेदार है! बेचारे मोदी क्या कर सकते है, वो अगर देश के प्रधानमंत्री होते तो कुछ करते..नेहरू इस्तीफ़ा दो!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT