कंप्यूटर बाबा को लेकर कांग्रेस में सियासत
कंप्यूटर बाबा को लेकर कांग्रेस में सियासत Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कंप्यूटर बाबा को लेकर कांग्रेस में सियासत,विधायक को मंत्री की सलाह

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा को लेकर प्रदेश कांग्रेस में सियासी बवाल खड़ा हो गया है। दरअसल, कुछ दिन पूर्व चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह फर्जी बताते हुए हानिकारक बताया था। इस पर कमलनाथ सरकार के मंत्री डॉ. गोविद सिंह ने कंप्यूटर बाबा की कार्रवाई की तारीफ करते हुए लक्ष्मण सिंह को नसीहत दी है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने अवैध रेत खनन पर बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह को किसी विषय का ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा था कि लक्ष्मण सिंह अनर्गल बाते करते हैं। जिस पर चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा था कि कंप्यूटर बाबा से कांग्रेस को पूर्व में भी बहुत नुकसान हुआ है। ऐसे शिक्षित समाज में फर्जी बाबा की कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे फर्जी बाबाओं को समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा। ऐसे फर्जी बाबा से पार्टी को पहले भी नुकसान हुआ है और आगे भी होगा।

चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक के इस बयान पर प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. गोविंद सिंह कहा कि मेरी नजर में कंप्यूटर बाबा बेहतर काम कर रहे हैं। जिन लोग को लगता है कि बाबा गलत काम कर रहे हैं, उनके हितों पर चोट हुई है। इसीलिए वह ऐसा बोल रहे हैं। ऐसे लोगों को जनता के बीच जाकर कहना चाहिए कि अवैध खनन पर बाबा कार्रवाई ना करें बल्कि अवैध खनन होते रहना चाहिए।

मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने आगे कहा कि कंप्यूटर बाबा को मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य मंत्री का दर्जा देते हुए जो जिम्मेदारी सौंपी थी उसे बखूबी निभा रहे हैं। वैसे तो वह साधु-महात्मा की तारीफ नहीं करते हैं लेकिन जो समाज हित के लिए काम करते हैं। उनका सदैव सम्मान करते हैं। यही कारण है कि मंत्री होने के नाते वह कंप्यूटर बाबा का बहुत सम्मान करते हैं।

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा को बताया फर्जी

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT