नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को कहा ‘पलटनाथ'
नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को कहा ‘पलटनाथ' Social Media
मध्य प्रदेश

CD पर गजब सियासत: नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को कहा ‘पलटनाथ', सीडी वाले बयान को लेकर कसा तंज

Deeksha Nandini

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में चुनावी दौर शुरू हो गया हैं, वार-पलटवार का सिलसिला जोरो से चल रहा है। कमलनाथ के सीडी वाले बयान को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए, कमलनाथ को 'पलटनाथ' कहकर सम्बोधित किया हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने ऐसा बीजेपी नेताओ के CD होने का दावा किया और फिर अपने बयान से यू टर्न ले लिया, जिस पर गृहमंत्री ने 'पलटनाथ' कहकर सम्बोधित किया।

अपने बयानों से पलटना 'पलटनाथ' जी की पुरानी आदत: गृहमंत्री

मध्यप्रदेश में सीडी पर जंग छिड़ी हुई हैं, लगातार नेताओ ने सीडी पर लगातार बयान देने पर यह मामला ठंडा नहीं हो रहा हैं। बीते दिन कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने बयान में सीडी का जिक्र करते हुए उसके न होने का प्रमाण दिया था जिस पर आज पत्रकार वार्ता में गृहमंत्री ने तंज कसते हुए कमलनाथ को पलटनाथ कहा हैं, जिस पर इस मुद्दे को हवा मिल गई हैं। गृहमंत्री ने कहा- "ये किसानों के 10 दिन में दो लाख के कर्ज माफ करने या मुख्यमंत्री बदलने के बयान से पलटे, नौजवानों के बेरोजगारी भत्ते पर पलटे, पेट्रोल डीजल दाम कम करने को कहा और फिर उसपर पलट गए, कर्मचारियों के डीए पर पलट गए। अब ये सतना वाले बयान से पलट गए तो कौन सी नई बात है"

बता दें कि, पीछे कुछ समय से मध्यप्रदेश में सीडी पर गजब सियासत देखने को मिल रही है। सीडी पर बयानबाजी जारी है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने उठाया था और कहा था कि उनके पास बीजेपी और आरएसएस के कई नेताओं की अश्लील सीडी है। बाद में कमलनाथ ने कहा कि उन्होने भी ये सीडी देखी है। लेकिन बीते दिन मगलवार को कमलनाथ ने अपने बयान से पल्ला झाड़ते हुए साफ़ इंकार कर दिया था जिस पर आज पत्रकार वार्ता में नरोत्तम मिश्रा ने प्रहार किया हैं।

Also Read:

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT